SSR केस: रिया की इस 6 व्हाट्सएप चैट ने खोला ड्रग डीलर का राज, मैसेज में कहा- ‘चाय में 4 बूंद डालो और उसे.. ‘

719
Rhea 6 WhatsApp drug dealer

Rhea 6 WhatsApp drug dealerएक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस (Sushant Singh rajput Case) में हर दिन जांच आगे बढ़ने के साथ एक बड़ा धमाका हो रहा है. इस केस में कई ऐसे एंगल निकलकर सामने आ रहे हैं जो केस की जांच में बड़ा खुलासा तो साबित हो ही रहे हैं साथ ही कहीं न कहीं इस केस की गुत्थी को भी उलझाने का काम कर रहे हैं. दरअसल एक्टर के केस में अचानक से आया ड्रग एंगल अब सीबीआई के लिए भी अहम जांच बन चुका है. इसको लेकर भी कई बड़े तथ्य सामने आ रहे हैं. जो केस को एक नई दिशा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. जांच के दौरान एक्टर का केस और भी पेंचीदा हो गया है. इस मिस्ट्री को सुलझाने के लिए सीबीआई (CBI) कई एंगल पर काम कर रही है. इसी बीच केस में आए नए मोड़ ने पूरा पासा ही पलट कर रख दिया है.

ये भी पढ़े:-सुशांत केस में फंस गई मुंबई पुलिस, CBI ने इन दो बड़े अधिकारियों को भेजा समन, चौंकाने वाली है वजह

ताजा जानकारी की माने तो बैंकिग फ्रॉड मामले की चल रही जांच के बाद अब इसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) भी जांच कर सकता है. क्योंकि हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वॉट्सऐप चैट्स के खुलासे ने ड्रग एंगल (Drug Angle) को जन्म दे दिया है. जी हां एक्ट्रेस रिया की कई चैट्स (Rhea Chakraborty WhatsApp Chats) ऐसी हैं जो हैरान करने वाली हैं. दरअसल रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट्स (Rhea Chakraborty WhatsApp Chats) के पहलू ऐसे हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिन्हें पढ़ने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे. हाल ही में टाइम्स नाउ के हवाले से जारी की गई एक रिपोर्ट की माने तो, इन चैट्स में एक्ट्रेस ने कई लोगों से बातचीत की है. फिलहाल इस नए तथ्यों को सिरे से खारिज करते हुए रिया के वकील ने बयान दिया है कि एक्ट्रेस ने कभी भी ड्रग्स नहीं लिया है. लेकिन क्या कहती है रिया की चैट और किन लोगों से रिया की हुई है बात चलिए आपको भी बताते हैं.

रिया-गौरव के बीच हुई पहली चैट
सबसे पहले बात करते हैं रिया और गौरव आर्या के बीच हुई चैट की. दरअसल ये गौरव नाम का वही व्यक्ति है जिसे बार-बार ड्रग डीलर का नाम दिया जा रहा है. दोनों की हुई बातचीत में रिया ने इस शख्स को 8 मार्च 2017 को एक मैसेज भेजा है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्स के बारे में बात करें तो मैंने ज्याादा ड्रग्स का यूज नहीं किया है.’

रिया-गौरव के ही बीच हुई दूसरी चैट
इसके बाद दूसरी चैट में फिर रिया और गौरव के बीच बात हुई. जिसमें एक्ट्रेस गौरव को मैसेज करके पूछती हैं कि, ‘तुम्हाररे पास MD है?’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां MD का मतलब ड्रग MDMA से है, इसे बहुत ही ज्यादा स्ट्रॉन्ग माना जाता है.

रिया और जया के बीच हुई तीसरी चैट
तीसरी चैट में रिया और जया साहा के बीच 25 नवंबर 2019 को बात होती है. जिसमें जया रिया को मैसेज करते हुए कहती हैं कि मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए बोला है. इस मैसेज के रिप्लाई में रिया लिखती हैं, बहुत धन्यवाद.’ जिसका जवाब देते हुए जया कहती हैं, ‘नो प्रॉब्लम ब्रो, उम्मीद है कि ये काफी मददगार साबित होगा.

रिया-जया के ही बीच हुई चौथी चैट 
इसके बाद चौथी चैट में फिर रिया और जया के बीच 25 नवंबर 2019 के दिन ही बात होती है. जिसमें जया कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या फिर पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने के लिए दे दो. इसके बाद इसका असर देखने के लिए कम से कम 30 से 40 मिनट तक रुको.

रिया-मिरांडा के बीच हुई पांचवीं चैट
जया के बाद रिया की बात मिरांडा से अप्रैल 2020 में होती है. जिसमें मिरांडा रिया को मैसेज करते हुए बोलता है कि, ‘हाय रिया, स्टफ तकरीबन खत्म हो चुका है.’

रिया-मिरांडा के ही बीच हुई छठी चैट
इसके बाद फिर से अप्रैल महीने में ही रिया और मिरांडा के बीच बात होती है. जिसमें रिया को मैसेज करते हुए मिरांडा उनसे पूछता है कि, क्या हम ये शौविक के दोस्त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास केवल hash और bud है. दरअसल इसे लोअर टाइप का ड्रग कहा जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में ड्रग कनेक्शन के आने के बाद ईडी को रिया चक्रवर्ती के ही फोन से एक संदिग्ध ड्रग्स डीलर का नंबर मिला था. ऐसे में जब ED ने रिया के फोन डेटा को री-ट्रिव किया तो उसमें ये कथित रूप ये सामने आया है कि उन्होंने किसी ड्रग्स डीलर से चैट की है लेकिन इसके बाद उसे रिया ने डिलीट भी कर दिया था.

ये भी पढ़ें:- SSR केस: आरोपों में घिरे महेश भट्ट, तो इस शख्स के खिलाफ कानूनी एक्शन लेने में जुटी पूजा-आलिया, जानें वजह