SSR केस: पूछताछ में रिया चक्रवर्ती को IPS नुपुर शर्मा ने जड़ा जोरदार थप्पड़? जानें पूरी सच्चाई

4757
IPS Nupur Slap Rhea

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) के केस में एक के बाद एक नया एंगल सामने आ रहा है, जो काफी ज्यादा पेंचीदा है. लेकिन इन सभी एंगल का कनेक्शन एक इंसान से ज्यादा जुड़ा है, और वो है आरोपी बनाई गई रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), जो अपने हाल ही के दिए बयानों में कहीं न कहीं फंस चुकी हैं. उनकी कई ऐसी बातें हैं जिनकी सच्चाई कुछ और ही है लेकिन एक्ट्रेस बयां कुछ और कर रही हैं. दरअसल सीबीआई (CBI) रिया से इस केस में दो दिन से लगातार पूछताछ कर चुकी है. कुल 17 घंटे की पूछताछ हो चुकी है, लेकिन सुनने में आ रहा है कि सीबीआई उनके बयानों पर संतुष्टि नहीं जता पा रही है, इसलिए एक बार फिर सीबीआई रविवार को रिया से इस केस में पूछताछ के लिए तलब कर सकती है. लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जमकर फजीहत हो रही है. दरअसल शनिवार के दिन से ही सोशल प्लेटफॉर्म पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) हैशटैग से अधिक ये खबर चर्चाओं में है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच (CBI in SSR case) के वक्त उन्हें जोरदार का थप्पड़ जड़ा गया है.

ये भी पढ़ें:- पॉलीग्राफ टेस्ट से खुल जाएगी रिया की पुरानी हिस्ट्री, CBI के इस पैंतरे के आगे बचना नामुनकिन!

दरअसल सोशल मीडिया के जरिए लोगों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती को थप्पड़ पड़ा है. ये दावा इस बात को लेकर किया जा रहा है कि सुशांत के मामले में रिया पूछताछ के दौरान कॉपरेट नहीं कर रही थीं इसलिए आईपीएस अधिकारी नुपुर प्रसाद (IPS Officer Nupur Prasad) ने रिया को एक जोरदार का तमाचा जड़ दिया है. फिलहाल इस खबर को लेकर अभी तक कहीं से भी किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन इसके बाद भी एक्टर के फैंस के बीच ये खुशी मनाई जा रही है कि रिया चक्रवर्ती को करारा थप्पड़ खाने को मिला है.

हालांकि इस खबर को लेकर जब पता लगाने की कोशिश की गई और इस पर काफी रिसर्च हुआ तो सामने आया कि ये खबर कुछ लोगों की ओर से एक प्राइवेट चैनल का सोर्स देकर फैलाई गई है. आपको बता दें कि बीते शनिवार के दिन काफी तेजी से ये खबर ट्रेंड हो रही थी कि सीबीआई के साथ मौजूद एक आईपीएस अधिकारी ने रिया को थप्पड़ मारा (IPS Slap Rhea Chakraborty) है. यहां तक कि कुछ लोगों ने पोस्ट के साथ रिया और एक महिला आईपीएस अधिकारी की वर्दी वाली तस्वीर भी लगाई है. लेकिन जब इसके बारे में सच्चाई की छानबीन की गई तो पता चला कि सोशल मीडिया पर केवल एक अफवाह फैलाई जा रही है. क्योंकि अभी तक दो दिन की पूछताछ में किसी भी अधिकारी ने रिया को थप्पड़ नहीं मारा है, और न ही ऐसी कोई खबर आई है कि रिया ने पूछताछ में कॉपरेट नहीं किया है. यहां तक कि इस तरह का बयान रिया की ओर से भी नहीं दिया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब रिया की ओर से कुछ कथित टीवी चैनलों को इंटरव्यू दिया गया तो उसमें एक्ट्रेस ने ये बात स्वीकार की थी कि किसी भी तरह की जांच आसान नहीं होती, और न ही बहुत ज्यादा अच्छी होती है. उन्हें ऐसे हालात में काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

फिलहाल सुशांत के मामले में रिया पर शक की सुई अभी भी पूरी तरह से घूम रही है. इसके साथ ही जब सीबीआई टीम को इस केस के गवाहों के बयानों में विरोधाभास नजर आया तो उन्होंने सभी को एक साथ बिठाकर पूछताछ की. जिसमें सिद्धार्थ पिठानी (Siddarth Pithani) से लेकर रसोइया नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव, मैनेजर सैमुअल मिरांडा और अकाउंटेंट रजत मेवाती का नाम शामिल है. इन सभी से शनिवार के दिन पूछताछ की गई थी.

इसके साथ रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ की गई है. हालांकि अचानक से रिया की सिक्योरिटी में मुंबई पुलिस को लगा देना भी लोगों को अब खटकने लगा है. इस पर भी सोशल मीडिया के जरिए कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. यहां तक कि लोग अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. फिलहाल केस की जांच में लगातार एजेंसी जुटी हुई है और एक्टर के मौत की तह तक पहुंचने के लिए हर एक एंगल पर बारीकी से अपनी नजरें गड़ाए हुए है.

ये भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती के आजतक इंटरव्यू की खुल गई पोल, सुधीर चौधरी को वकील ने दिया था ऑफर