खुल गया सुशांत के फ्लैट वाली ‘मिस्ट्री गर्ल’ का राज, फरहान की प्रेमिका ने बताया कौन है वो लड़की

480

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है. कभी कोई मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) सामने आती है तो कभी कोई संदिग्ध बैग. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही थी. जिसमें एक लड़की काले रंग के बैग के साथ सुशांत के फ्लैट की तरफ जाती नजर आई थी. लड़की उसी दिन एक्टर की बिल्डिंग में पहुंची थी जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी. मिस्ट्री गर्ल के नाम से फेमस लड़की की चर्चा होने लगी और कई तरह की कहानियां सामने आई. कहा गया कि, ये लड़की रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक की दोस्त है. लेकिन अब मिस्ट्री गर्ल को लेकर बड़ा खुलासा फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की गर्लफ्रेंड ने किया है जो रिया की दोस्त भी हैं.

खुल गया मिस्ट्री गर्ल का राज
फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने चुप्पी तोड़ते हुए मिस्ट्री गर्ल का राज खोला है. जिसे जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे. क्योंकि, ये वही लड़की है जिससे मौत वाले दिन रिया ने करीब 1 घंटे से ज्यादा फोन पर बातचीत की थी. जिसका खुलासा कॉल डिटेल्स से हुआ था. दरअसल, सोशल मीडिया पर लगातार शिबानी पर आरोप लग रहे थे. ऐसे में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘ये मैं नहीं हूं और ये सिमोन भी नहीं है. शक करने से पहले कृपया फैक्ट चैक कर लें.farhanakhta-shibanidandekar-SSR-Case ये सुशांत सिंह राजपूत की पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी (Radhika Nihalani) हैं. फेक न्यूज को फैलाना बंद करें. बहुत हो गया. मेरी खामोशी आपको इस बात की इजाजत नहीं देती है कि आप झूठ और नफरत फैलाएं.’ शिबानी के इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वह काफी गुस्से में हैं और बात बढ़ने से पहले ही उन्होंने सारी अफवाहों पर विराम लगाना जरूरी समझते हुए सच्चाई बता दी.

कौन हैं राधिका निहलानी?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, जैसे ही राधिका को सुशांत की मौत की खबर मिली तो वह फौरन उनके फ्लैट पर पहुंची थीं. लेकिन किसी ने भी उन्हें घुसने नहीं दिया.radhika nihalani पर मीडिया के कैमरों में कैद होने की वजह से उन पर सवाल उठने लगे.

लोगों ने फिर दागे सवाल
फरहान की गर्लफ्रेंड शिबानी ने भले ही सफाई देते हुए सच बताने की कोशिश की है. लेकिन अब भी लोगों के सवाल वहीं हैं. कुछ लोगों का कहना है कि, वह लड़की राधिका जैसी लग ही नहीं रही है.sushant-case-mystery-girl बता दें. राधिका सुशांत की कंपनी थिंक इन फाउंडेशन की को फाउंडर हैं और फिल्ममेकर व CBFC चीफ पहलाज निहलानी के बेटे की पत्नी हैं.

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी ने ट्विटर पर जो सफाई पेश की है. उससे लोग अब भी संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में देखना होगा कि, मिस्ट्री गर्ल को लेकर आने वाले वक्त में कौन-सा नया खुलासा होता है.

ये भी पढ़ेंः- डबल गेम खेल रही हैं रिया चक्रवर्ती, जानें सुशांत के वकील ने क्यों कहा ऐसा