SSR केस: पूछताछ के बीच एक्ट्रेस के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, रिया चक्रवर्ती के घर NCB की टीम ने मारा छापा

54
NCB raid rhea house

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच में ड्रग अब तक का सबसे बड़ा खुलासा रहा है. जिसके सामने आने के बाद इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) टीम की भी एंट्री हो चुकी है. इस कड़ी को सुलझाने के लिए एनसीबी इसके तह तक जाने की कोशिश में लगी हुई है. इसी सुराग की तलाश में शुक्रवार की सुबह ही एनसीबी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सांताक्रूज इलाके के फ्लैट में पहुंची, और रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन को ध्यान में रखते हुए पूरे प्लैट पर छापा मारा है. कहा जा रहा है कि छापा मारने पहुंची टीम ने रिया चक्रवर्ती के घर पर मौजूद सारे इलेक्ट्रॉनिक गजेट्स की अच्छे से छानबीन की है. फर्नीचर से लेकर अलमारी तक टीम ने ऐसी कोई जगह नहीं छोड़ी, जो शक के दायरे में थी. पूरे घर की तलाशी टीम ने  बारीकी से ली है.

ये भी पढ़ें:- SSR केस: ट्रीटमेंट के वक्त रोने लगते थे सुशांत, सुसाइड को लेकर डॉक्टर से कही थी ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब तक NCB कई ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर चुकी है. दरअसल सुशांत के मामले में छानबीन कर रही एनसीबी की टीम को ये पता चला कि इसमें रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती का भी ड्रग्स सप्लायर से कनेक्शन है. इस खुलासे के बाद एनसीबी की 2 टीमें सुबह 6:30 बजे ही रिया के फ्लैट पर दस्तक देने पहुंच गईं. कहा जा रहा है कि सैमुअल मिरांडा के घर पर भी टीम ने छापा मारा है.

इससे पहले ही NCB के अधिकारियों ने सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में मुंबई से दो पैडलर और एक सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया है. खबरों की माने तो मिरांडा सभी ड्रग्स को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक के पास सप्लाई करता था. इसी बीच बांद्रा से अब्दुल बासित परिहार साथ ही अंधेरी से ज़ैद विलात्रा को उस दौरान गिरफ्तार किया गया जब शोविक और मिरांडा के बीच उनकी कुछ बातचीत का खुलासा हुआ.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी सुलझाने से शुरू हुई ये जांच एक बड़े ड्रग्स एंगल को लाकर सामने खड़ा कर दिया है. जिसका कनेक्शन न जाने कितने लोगों से जुड़ा हुआ है. एक्टर के मामले में इससे पहले भी एनसीबी कई लोगों को हिरासत में ले चुकी है. फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जिन ड्रग्स सप्लायर को गिरफ्तार किया गया है उन्होंने ये बात खुद कबूली है कि वो बॉलीवुड पार्टियों को कैनबिस (भांग) की सप्लाई करते थे. हालांकि रिया के पास से अभी तक ड्रग जैसी कोई चीज बरामद नहीं हुई है. ऐसे में अब टीम लोकल नेटवर्क के जरिए ये खोजबीन करने की कोशिश में लगी है कि वाकई एक्ट्रेस का ड्रग्स से कोई लेना देना है या फिर नहीं?

ये भी पढ़ें:- सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती-शौविक की सामने आई वॉट्सएप चैट, ड्रग्स कनेक्शन पर हुआ बड़ा खुलासा