SSR केस: ड्रग्स मामले पर एक्टर रवि किशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हजारों करोड़ों का है रैकेट

67
Ravi kishan on drug

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इस केस में एक के बाद एक नया एंगल सामने आ रहा है, जो हैरान कर देने वाला है. दरअसल एक तरफ जहां ये केस कई नए खुलासे कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अचानक से मीडिया के सामने एक और नया एंगल पेश कर दिया है. एक्ट्रेस ने जो बयान दिया है उसे सुनकर ऐसा लगता है कि जैसे वो बिल्कुल निर्दोष हैं. लेकिन सीबीआई की जांच में ड्रग्स वाला खुलासा अभी भी एक पहेली बना हुआ है. इस मसले को सुलझाने के लिए सीबीआई (CBI) अब ड्रग्स रैकेट (Drugs racket) का भी भंडाभोड़ करना चाहती है. जिसे लेकर कई स्टार्स के भी बयान आ चुके हैं. इसी बीच बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने भी इस एंगल पर एक बड़ा बयान दिया है. जिसमें उनका कहना है कि ये हजारों करोड़ का ड्रग्स रैकेट है, जिसे खत्म करना जरूरी है.

ये भी पढ़ें:- ‘सुशांत पर 3 महीने से हो रहा था काला जादू, रिया की मां ने किया था सफेद पाउडर का इस्तेमाल’

रवि किशन ने ड्रग्स मामले पर जताई हैरानी
दरअसल भोजपुरी के मशहूर एक्टर और बीजेपी पार्टी से सांसद रवि किशन ने इस ड्रग मामले पर हैरानी जाहिर की है. उन्होंने इसके लिए बकायदा एक बयान भी दिया है. जिसमें एक्टर ने कहा है कि, ‘इस तरह से बिल्कुल नहीं कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है कि बॉलीवुड में ड्रग्स लिया जाता है, लेकिन ये जरूर हैरानी की बात है कि इतना बड़ा ड्रग्स का रैकेट बॉलीवुड में है. जिसके बारे में उन्हें बिल्कुल आइडिया नहीं था.’

सुशांत को ड्रग्स दिए जाने वाले मामले में उठाई जांच की मांग
फिलहाल रवि किशन का यही मानना है कि एक्टर सुशांत सिह राजपूत के मामले में उन्हें जितने भी तरीके के ड्रग्स के डोज दिए जाते थे, जो कि स्लो प्वाइजन है. उस बारे में भी तह तक जांच होनी जरूरी है. आगे उन्होंने अपने बयान में ये भी कहा है कि ड्रग का आदि बनने के बाद इंसान की दिमागी हालत अस्थिर हो जाती है और वो काफी लंबे समय तक सोया रहता है और नशे की स्थिति में उससे कहीं भी साइन करवाया जा सकता है. इसलिए एक्टर के केस में इस एंगल पर भी पूरी जांच होनी चाहिए. इतना ही नहीं सांसद रवि किशन ने तो ये भी कहा है कि बॉलीवुड से लेकर देशभर में हजारों हजार करोड़ का ड्रग्स रैकेट चलाया जा रहा है. यहां तक कि सुशांत के मसले से भी ऐसे रैकेट के नाम सामने आ रहे हैं और इस रैकेट को तोड़कर खत्म करने की जरूरत है.

इतना ही नहीं रवि किशन ने आगे अपने बयान में ये भी कहा है कि ड्रग बहुत ही ज्यादा खर्चीली किस्म का चीज है जो हमारी युवा पीढी को अंदर से खोखला कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने इस ड्रग्स रैकेट के पीछे पड़ोसी देशों के भी हाथ होने की संभावना जताने की कोशिश की है. साथ ही दोषियों को सजा मिलने की भी मांग रखी है, जो इसमें शामिल हैं. फिलहाल इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने भी अजीब खुलासा किया है. उन्होंने ड्रग एंगल पर बात करते हुए कहा है कि, ‘मुझे ये बात करते हुए बेहद अफसोस हो रहा है कि मैंने कभी भी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया, लेकिन सुशांत मारिजुआना लेते थे. उनके आस-पास के लोग इस बारे में अच्छे तरीके से बता सकेंगे. लेकिन ये सच है कि आज तक मैंने ड्रग का यूज नहीं किया. इसलिए मुझे ब्लड टेस्ट करवाने में कोई आपत्ति नहीं है इसके लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं. वो मुझसे मिलने से पहले ड्रग्स लेते थे.’ हालांकि एक्ट्रेस का ये खुलासा केस को और किस दिशा में लेकर जाएगा अभी ये कहना तो बहुत मुश्किल है लेकिन उनकी बातों में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ ये तो समय आने पर ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें:- सुशांत के पिता का रिया पर एक और बड़ा आरोप, वीडियो जारी करते हुए CBI से कही ये बात