खुशी कपूर

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की लाडली बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। ख़ुशी कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज सार्वजनिक किया था। इसके बाद अब उनकी अनदेखी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं।Khushi Kapoor जब से ख़ुशी ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट सार्वजनिक किया है तब से कयास लगाया जाने लगा है कि वह भी अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तरह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

बता दें कि ख़ुशी ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ ‘बीएफएफ्स विद वोग’ के साथ टॉक शो की शुरुआत की थी।शो में स्टार किड ने खुलासा किया था कि उनकी बॉडी पर एक ऐसा टैटू है जिसके बारे में उनके पिता तक को नहीं पता। खुशी कपूर (Khushi Kapoor) हाल ही शेयर अपनी नई तस्वीर में अपने तीन टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।Khushi Kapoor उनकी इस तस्वीर में दिख रहे टैटू ने सबको हैरत में डाल दिया है। इसके साथ ही उन्होंने एक sunkissed सेल्फी शेयर की है। सोशल मीडिया पर शेयर सेल्फी में खुशी वी-नेकलाइन ब्लू फ्लोरल बिकिनी पहने हुए हैं। उनका यह लुक पूरी तरह से समर सीजन वाला है।

ख़ुशी इस फोटो में हेयर बन बांधकर और कान के पीछे एक फूल लगाकर अपने लुक को कंप्लीट कर रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा-‘टीबी’ अब बात करें खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के टैटू की उन्होंने अपने परिवार के सभी लोगों के जन्मदिन को रोमन अंकों में लिखवाया है, जबकि दूसरा उनके सबसे अच्छे दोस्त के नाम है। वहीं तीसरा टैटू उनकी पीठ पर है जिसमें लिखा है, ‘खुद की राह बनाओ।’

 

इस फोटो को देख साफ कहा जा सकता है कि खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपनी इस फोटो में सिर्फ अपना यह नया टैटू दिखाना चाह रही हैं जो उनकी बांह पर एक पेड़ नुमा डिजाइन में बना हुआ है। बता दें कि जब टॉक शो में जान्हवी से पूछा गया कि क्या उन्हें टैटू बनवाने में दिलचस्पी है, तो उन्होंने कहा था कि एक बार उनकी मां श्रीदेवी ने खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के टैटू बनवाने की बात को अस्वीकार कर दिया था। इसके बाद से उन्होंने कभी टैटू बनवाने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

 

इसे भी पढ़ें:-Social Mediaपर दिखा ख़ुशी कपूर का ग्लैमरस अंदाज, फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक कर रहे तारीफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here