श्रीदेवी की बेटियों का बॉलीवुड में होगा जलवा, जरा हटके होगी छोटी बेटी की एंट्री

श्रीदेवी की बेटियां

स्वर्गीय श्रीदेवी और बोनी कपूर(Sridevi and Boney Kapoor) की बेटियां जाह्नवी कपूर(Jahnavi Kapoor) और खुशी कपूर(Khushi Kapoor)आए दिन चर्चा में बनी रहती है। जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी। अब उनकी बहन खुशी कपूर ने भी फिल्मों में अपना करियर बनाने का मन बना लिया है। उनके पिता फिल्म डायरेक्टर  बोनी कपूर ने इस बात की घोषणा करते हुए कहा कि बहुत ही जल्दी खुशी कपूर को भी पर्दे पर देखा जाएगा। हालांकि, उन्होंने इस बारे में साफ कहा है कि खुशी को लेकर वह खुद कोई फिल्म नहीं बना रहे, बल्कि यह जिम्मेदारी उन्होंने किसी अपने को दी है। बोनी ने बहुत ज्यादा कुछ खुलकर तो नहीं बताया, लेकिन इतना जरूर कहा कि खुशी किसी ऐसे के साथ काम करेगी, जहां वह खुशी की सुरक्षा को लेकर निश्चिंत रहें।

यह भी पढ़ेः-इस सर्जरी के कारण अस्पताल में भर्ती हुए कमल हासन, बेटियों ने ट्वीट कर बताए हाल

खुद नहीं किया किसी को लॉन्च

एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने कहा कि, ‘खुशी अभिनय के लिए बहुत बेताब है। जल्दी ही लोगों को वह आधिकारिक घोषणा सुनने में आएगी,  जिसमें खुशी कपूर के प्रोजेक्ट के बारे में बताया जाएगा’। आपकों बता दें कि बोनी कपूर भी एक फिल्म डायरेक्टर है, लेकिन वो अपनी बेटी को स्वयं लॉन्च नहीं करना चाहते है। इसके पहले भी बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने जब ‘इशकजादे’ से डेब्यू किया था और उनकी बेटी जान्हवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ के साथ फिल्मीं दुनियां  में कदम रखा था, तो उस समय भी बोनी कपूर ने अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं कराई थी। हूबहू यही नियम वह अपनी दूसरी बेटी खुशी के साथ भी अपनाना चाहते है। बोनी ने बताया है कि वह चाहते तो अपने बच्चों को लॉन्च कर सकते थे, लेकिन वह एक पिता हैं इसलिए हो सकता है कि वह अपने बच्चों के साथ ठीक से काम न कर पाएं। यह न तो एक फिल्मकार के लिए अच्छा है और न ही एक अच्छे अभिनेता के लिए।

भाई को लॉन्च करने का आज भी है बोनी को दुख

बोनी को अपने भाई संजय कपूर को लॉन्च करने की बात आज भी बहुत परेशान करती है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने संजय कपूर की पहली फिल्म को बनाया था और कहीं न कहीं वहां पर ऐसा हुआ कि भाई वाला मामला सामने आया और फिल्म गड़बड़ हो गई। ये फिल्म साल 1995 में आई थी, इसका नाम था प्रेम। संजय कपूर के साथ इस फिल्म में तब्बू नज़र आई थी।   

यह भी पढ़ेः- जिया खान से साजिद ने कहा था- टॉप और… उतारो, छोटी बहन ने किया सनसनीखेज खुलासा