श्रीदेवी की लाडली बेटी ने कराया हॉट फोटोशूट! बोल्ड अंदाज हुआ वायरल

Khushi Kapoor Photos: खुशी कपूर ने अब एक बार फिर से अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवा लिया है. सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ खुशी ने अपनी फोटो शेयर की हैं.

0
290
Khushi Kapoor

Khushi Kapoor Photos: फिल्म मेकर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटियों के चर्चे तो हर ओर हैं. अब ऐसे में छोटी बेटी खुशी कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है और आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं. खुशी कपूर ने अब एक बार फिर से अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवा लिया है. सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ खुशी ने अपनी फोटो शेयर की हैं. खुशी कपूर की फोटोज़ तेजी से वायरल हो रही हैं.

वायरल हुई फोटोज़

जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर इस दिनों अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आ गईKhushi Kapoor हैं. इसी बीच अब उनकी लेटेस्ट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बन गई हैं. सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में खुशी कपूर ब्लैक ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं.

अपने इस लेटेस्ट लुक में खुशी कपूर कहर ढ़ा रही हैं, वो ब्लैक कलर में हद से ज्यादा रिवीलिंग और कट वाली ड्रेस मेंKhushi Kapoor बहुत हद तक बोल्ड अंदाज में दिखाई दी हैं. इसी के साथ ही खुशी कपूर की ड्रेस पीछे से बैकलेस थी.

जान्हवी कपूर को लेकर इस तरह की भी अफवाह थी कि, वह अपने करीबी दोस्त अक्षत राजन को डेट कर रही थीं. एक साथ इन दोनों को कई बार साथ में मूवी स्क्रीनिंग, डिनर आउटिंग, फैमिली फंक्शन में देखा गया है, इसके बाद में ऐसीKhushi Kapoor भी खबर आई थी कि, दोनों अलग हो गए और अब दोनों दोस्त हैं. अब ऐसी खबरें है कि, जान्हवी की छोटी बहन खुशी उनके एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत राजन को पसंद करती हैं.

खुशी के बारे में बात करें, तो वह बहुत जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करने जा रही हैं. यह फिल्म जोयाKhushi Kapoor अख्तर के निर्देशन में बनी है, जो कि ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीज होगी. इस फिल्म में खुशी कपूर के साथ साथ सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना मुख्य रोल में होंगे.

ज्ञात हो कि बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही खुशी कपूर काफी नाम कमा चुकी है. आए दिन उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो वायरल होती हैं.

इसे भी पढ़ें-KBC 14: कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के सामने उछाला बहू ऐश्वर्या का नाम, बिग बी ने दिया नाराजगी वाला रिएक्शन