Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन Bigg Boss 14 में आते ही फूट-फूटकर रोईं बीजेपी की दबंग नेता...

Bigg Boss 14 में आते ही फूट-फूटकर रोईं बीजेपी की दबंग नेता सोनाली फोगाट, जानें क्या है वजह

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट की एंट्री लगातार जारी है। मंगलवार को घर में हरियाणा की मशहूर टिक टॉक स्टार और बीजेपी की दबंग लीडर सोनाली फोगाट ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली। घर में सभी कंटेस्टेंट ने मिलकर सोनाली का बड़े ही खास अंदाज में स्वागत किया। लेकिन घर में आते ही सोनाली का रोते हुए एक वीडियो सामने आया है। जिसके बाद अब सवाल उठाने लगे है कि क्यों बिग बॉस के घर में पहले ही दिन सोनाली को फूट-फूटकर रोना पड़ा। दरअसल घर में आने के बाद सोनाली ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से कंटेस्टेंट के साथ शेयर किए। इसी दौरान वह अपने दिवंगत पति को याद करते हुए रोने लगी।

सोनाली फोगाट घर में अली गोनी, जैस्मिन भसीन और राहुल वैद्य के साथ बैठकर बातें करती हैं। इस दौरान वह जिदंगी में ही आई कठिनाइयों का जिक्र करती है और कहती है कि, ‘मैं एक रूढ़िवादी परिवार से संबंध रखती हूं। जहां पर महिलाओं को घर से बाहर भी नहीं निकाला जाता। मेरे पति के गुजर जाने के बाद भी मैं कई सालों तक रोई थी। मैं इतना रोती थी कि मेरी आंखे भी खराब होने लगी थी। मैं कोई भी काम लगातार नहीं कर पाती थी। ऐसे में मेरी सास ने मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। मेरी सास ने मुझसे कहा कि मैं राजनीत में सक्रिय हो जाउं। क्योंकि मेरे पति भी हमेशा से यही चाहते थे।’

इसके आगे सोनाली कहती है कि, ‘मेरे पति के गुजर जान के बाद रात को मैं सोया नहीं करती थी। अभी भी फार्म पर जाती हूं तो कमरे, बेड से उतरने का मन नहीं करता। लेकिन अब मैं अपने सपनों को पूरा करने में लग गई हूं।’ अपनी जिंदगी से जुड़ी इन बातों का जिक्र करते हुए सोनाली फोगात काफी ज्यादा भावुक हो जाती हैं और रोने भी लगती है। जिसके बाद अली, जैस्मीन और राहुल आगे आकर उन्हें चुप करवाते है। बता दें कि बिग बॉस के घर में अब तक सोनाली ने अपनी गेम शुरू नहीं की है। पहले दिन वह खेल के समझने की कोशिश करते हुए नजर आई। ऐसे में आगे उनका गेम के लेकर कैसा रूप देखने को मिलेगा। ये बिग बॉस के फैंस देखना चाहते है।

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 14 में पहुंची बीजेपी नेता, अदनान सामी के गाने पर लगाए ठुमके, देखें Video

Most Popular