Monday, December 6, 2021

Sonu Sood का दूधवाला कौनसी बात से आया तंग, बोला- ‘अब नहीं झेल सकता’

Must read

- Advertisement -

हिंदी सिनेमा जगत के अभिनेता और कोरोना काल में गरीबों के मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की सहायता करने में जुटे हुए हैं। कोरोना संकट के दौरान वह बिना रुके जरूरतमंद लोगों के लिए दवा, हॉस्पिटल और ऑक्सीजन का लगातार इंतजाम कर रहे हैं। मगर सोनू के लिए आने वाले फोन कॉल से अब उनका दूधवाला भी बहुत परेशान हो चुका है। खुद सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस दूध वाले का वीडियो ट्विटर पर साझा किया है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:- Sneha Ullal ने कराया ब्राइडल फोटोशूट, मचा बवाल, इस एक्ट्रेस की लग रही जेरॉक्स कॉपी

हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने और अपने दूधवाले के बीच हुई बातचीत का एक वीडियो ट्वीटर पर साझा किया है। इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि कैसे सोनू और उनकी टीम दिन रात प्रेसर में काम कर रही है। क्योंकि वीडियो में दूधवाला गुड्डू साफ कहता सुनाई दे रहा है कि वह अब नहीं झेल सकता ये प्रेसर।

इस वीडियो को साझा करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा है, ‘मेरे दूधवाले गुड्डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं. वह अब दबाव नहीं झेल सकता। जो भी ये जानना चाहता है कि मैं इसे कैसे करता हूं, आओ और एक दिन मेरे साथ रहो।’

इस वीडियो में सोनू और गुड्डू आपस में दिन भर आने वाले कॉल्स के बारे में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। गुड्डू कहता है कि उसके पास सुबह के 4 बजे से लेकर रात के 1 से 2 बजे तक लोगों के फोन कॉल्स आते रहते हैं। वह आगे बताता है कि उसके पास इतने कॉल्स आते हैं कि वह तंग अब आ गया है।

कैमरे के पीछे ये सब सोनू सुन रह हैं और कहते हैं, ‘मेरे पास भी ऐसे फ़ोन आते हैं। मैं भी सुनता हूं तो आप क्यों नहीं?’ फिर गुड्डू सोनू से कहता है कि वह उनकी बात ठीक है मगर आप होशियार हैं और हर किसी के पास उतनी कैपिसिटी नहीं है जितनी उनमें है।

एक बार फिर इस वीडियो को देखकर लोग सोनू सूद के लिए दुआएं दे रहे हैं। वह कमेंट में कह रहे हैं कि दूधवाले ने हाथ खड़े किए मगर ऊपर वाला आपके साथ है। किसी ने सोनू को ऐसे ही डटे रहने की दुआ दी है।

इसे भी पढ़ें:- अपनी शादी को राज बना इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दुनिया को दिया धोखा, सीक्रेट खुलने पर हुई आफत

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article