Friday, December 3, 2021

किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है सोनू सूद की लव स्टोरी, प्यार में कर चुके हैं ये काम

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद न केवल दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं बल्कि कोरोना काल में मसीहा बन उन्होंने अपनी दरियादिली से भी लाखों लोगों का दिल जीता है। यहां तक कई लोग उन्हें अपना भगवान भी मानते हैं तो कई उनकी तरह बनना चाहते हैं। कोरोना की वजह से देश में लगे लॉकडाउन के बीच सोनू सूद जिस प्रकार से लोगों की सहायता के लिए आगे आए वो शायद ही कोई कर पाया। सोनू सूद एक के बाद एक कई लोगों के मुश्किल समय में उनका सहारा बने तो कई लोगों की उन्होंने लाइफ ही चेंज कर दी। सोनू सूद का आज जन्मदिन है तो इस मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे जो शायद आ नहीं जानते होंगे।

- Advertisement -

Sonu Sood Takes A Short Break From Work To Spend Some Quality Time With  Family & Friendsसोनू सूद गरीबी और मुश्किलों के बीच से निकलकर जो दरियादिल और स्टारडम हासिल किया है वो आज सभी के लिए सीख देने वाला है। सोनू बिना निःस्वार्थ दूसरों की सहायता करते हैं। सोनू अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं मगर बात यदि उनकी निजी जिंदगी की करें तो बहुत कम लोग ही जानते होंगे। एक अच्छे इंसान और अच्छे अभिनेता होने के साथ ही सोनू सूद एक अच्छे पति भी हैं जोकि अपनी पत्नी का बहुत ध्यान रखते हैं।

Sonu Sood And His Wife, Sonali Sood's Love Story Proves Behind Every Great  Man There Isउनकी पत्नी सोनाली तेलुगू हैं। इस कपल ने 1996 में शादी की थी और उनके दो बेटे हैं। सोनू की लव स्टोरी काफी फिल्मी और इंटरेस्टिंग है। उन्हें अपनी लाइफ में एक ही लड़की से प्यार हुआ और उसी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। सोनू और सोनाली की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी। दोनों नागपुर के यशवंतराव छवन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में पढ़ा करते थे। पढ़ाई करते करते दोनों अच्छे दोस्त बन गए। कहा ये भी जाता है कि सोनू सूद ने सोनाली के लिए कई लेटर भी लिखे हैं। दोनों ने एक दूसरे को सालों तक डेट किया उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के समय सोनू सूद की उम्र केवल 21 साल थी।

Sonu Sood On His Wife Sonali: She Never Complained About My Status &  Supported Me In Hard Times - Laughingcolours English | DailyHuntसाल 1999 में सोनू सूद ने फिल्म Kallazhagar के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा था कि करियर के स्ट्रगलिंग दिनों में उनकी पत्नी ने उनका बहुत साथ दिया था। सोनू ने बताया था, शुरुआत में जब मैं अभिनेता बनना चाहता था तब मेरी पत्नी सोनाली खुश नहीं थीं मगर आज वो मुझपर गर्व करती है। वैसे तो ये कपल मीडिया की नजरों में बहुत ही कम आते हैं मगर सोनाली को सोनू के साथ अवॉर्ड फंक्शन, इवेंट में अक्सर देखा गया है।

इसे भी पढ़ें:-  जन्मदिन पर सुर्खियों में हैं मंदाकिनी, बोल्ड सीन देकर रातोंरात बन गयी थीं स्टार

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article