मुंबई(Mumbai)। लोगों के मसीहा कहे जाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद(Sonu sood) किसी की मदद करने में पीछे नहीं हटते है। कोरोना महामारी(Covid19) में भी उन्होंने कई जरुरतमंदो की मदद की। लोगों को उनके घर पहुंचाया, जरुरत का समान और खाना पहुंचाया। यही नहीं कोरोना काल के बाद भी लो लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हट रहे है। सोशल मीडिया(Social media) के जरिए लोग उनसे हर तरह की मदद मांगते रहते है। और सोनू उनकी जायज मांग को पूरा भी करते है।

वहीं सोनू सूद(Sonu sood) ने एक बार फिर से ऐसी ही किसी की मदद की है। जिसके बाद लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे है। सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस उनके इस काम की सराहना कर रहे है।

दरअसल, सोनू सूद और उनकी चैरिटी ने हाल ही में झारखंड(Jharkhand) की एक स्ट्रगलिंग शूटर को एक इम्पोर्टेड राइफल(rifle) खरीदने में मदद की है।

बता दें कि कोनिका लायक(konika layak) नाम की एक शूटर ने जनवरी में एक ट्वीट में सोनू सूद को टैग किया था. कोनिका ने सोनू सूद को टैग करते हुए अपनी अपील में लिखा था, “11वीं झारखंड स्टेट राइफल शूटिंग चैंपियनशिप में मैंने एक रजत और एक स्वर्ण पदक जीता है. हालांकि, सरकार ने मेरी बिल्कुल भी मदद नहीं की है. कृपया एक राइफल के साथ मेरी मदद करें.’ कोनिका लायक मंत्रालय और सरकारी अधिकारी को भी सोनू सूद के साथ टैग किया था.

वहीं सोनू सूद ने मार्च में उनके ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें मदद का भरोसा दिलाया था और उन्हें जल्द ही एक राइफल देने को आश्वासन दिया था। वहीं, जिसके बाद कोनिका को जून के अंत में राइफल दे दी गई है. कोनिका लायक दो बार नेशनल के लिए क्वालीफाई करने के बावजूद अपने कोच या अपने दोस्तों से उधार ली गई राइफलों पर निर्भर थीं. लेकिन सोनू द्वारा की गई इस मदद से उन्हें राहत पहुंची है.

ट्ववीट कर कहा धन्यवाद

वहीं बंदूक मिलने के बाद कोनिका ने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, ‘सर, मेरी बंदूक आ गई. मेरे परिवार में खुशी की लहर फैल गई है और पूरा गांव आपको आशीर्वाद दे रहा है.’ इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, ‘ओलंपिक में भारत का गोल्ड मेडल पक्का है. बस सभी की दुआओं की जरुरत है.”

इसे भी पढ़ें-एक जुलाई से बदल जायेंगे बैंक के ये नियम, नहीं इस्तेमाल कर पाएंगे पुरानी cheque book और IFSC कोड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here