लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद पर Sonu Sood ने दिया बड़ा रिएक्शन, गरीबों के मसीहा ने कोरोना काल को भी किया याद

आपको बता दें सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते कोरोनावायरस में सोनू सूद ने काफी लोगों की मदद की है। जिसके चलते सोनू सूद (Sonu Sood) आज लाखों लोगों के दिलों में बस चुके हैं।

0
205

इन दिनों पूरे देश में लाउडस्पीकर की चर्चा जोरो से हो रही है लाउडस्पीकर का विवाद सुर्खियों में बना हुआ है जिस पर 2 मजहब के लोग आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं। इन सभी के बीच सबसे सुर्खियों में रहने वाले सोनू सूद फिर से एक अपना बड़ा बयान जारी किया है उन्होंने लाउडस्पीकर विवाद पर एक बड़ा रिएक्शन दिया है। उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोगों को समझाया है। वैसे भी आपको बता दें सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते कोरोनावायरस में सोनू सूद ने काफी लोगों की मदद की है। जिसके चलते सोनू सूद (Sonu Sood) आज लाखों लोगों के दिलों में बस चुके हैं।

सोनू सूद ने लाउडस्पीकर विवाद पर दिया रिएक्शन

सोनू सूद ने एक ट्वीट करते हुए देश में आई महामारी कोरोना काल को भी याद किया है उन्होंने कहा है कि , लाउडस्पीकर हनुमान चालीसा विवाद पर दुख है और जिस तरह लोग अब एक दूसरे के खिलाफ खड़े होकर इस तरह एक दूसरे पर तंज कस रहे हैं। यह तो और भी दुख भरा है। इन सब चीजों को देखकर काफी बुरा लग रहा है। उन्होंने कहा है कि पिछले ढाई सालों से हम लोगों ने देश में आई महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ हमने जंग लड़ी है हम सभी ने इसका एक साथ खड़े होकर सामना किया है।

भारत को बेहतर बनाने के लिए एक साथ खड़े होना चाहिए

सोनू सूद ने कहा है कि, “जब हमारे देश में महामारी जैसी कड़ी बीमारी से हम लोगों ने एक साथ मिलकर इसका सामनाsonu sood किया है, जब कोरोनावायरस दूसरी लहर में कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन की जरूरत थी तो हम लोगों ने किसी धर्म की चिंता किए बिना ही एक दूसरे का साथ दिया है धर्म से बढ़कर हमारे रिश्ते और भी मजबूत हो चुके हैं”।

वही आगे उन्होंने देश के सभी नेताओं से भी अपील की है उन्होंने कहा है कि , इस समय हम सभी को भारत बेहतर बनाने के लिए धर्म और जाति की सीमाओं को तोड़ना होगा हमें एक साथ मिलकर चलना होगा ताकि हम मानवीय आधारsonu sood पर योगदान कर सकें जब हम लोग अपनी सोच बदलेंगे धर्म से परे होकर एक साथ खड़े होंगे तो लाउडस्पीकर विवाद अपने आप ही खत्म हो जाएगा।

उन्होंने कहा है कि हमारे समाज में मानवता और भाईचारा की एक अच्छी महक आएगी। आपको बता दे सोनू सूद ने इसSonu Sood विवाद पर पहली बार बयान दिया है लेकिन हालांकि वह जब भी कुछ होता है तो वह अपना रिएक्शन जरूर देते हैं।

इसे भी पढ़ें-रोमांटिक सीन करते वक्त यह एक्टर हो गया बेकाबू, Rekha के साथ की अश्लील हरकतें, एक्ट्रेस छटपटाती रही लेकिन नहीं छोड़ा