Saturday, January 16, 2021

आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में आए सोनू सूद, ट्वीट कर एक्टर ने कही यह बात

इन दिनों देश में किसान आंदोलन को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है, किसान अपनी मांगों के लिये काफी दिनों से सड़कों पर जमे हुए हैं। किसानों के इस आंदोलन को लेकर बॉलीवुड भी दो गुटों में बंट गया है। जहां कंगना इस आंदोलन के विरोध में हैं, तो वहीं मीका सिंह, दिलजीत दोसांझ, हिमांशी खुराना सहित कई स्टार्स किसानों के आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। वहीं अब एक्टर सोनू सूद ने भी किसानों के समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता सोनू सूद का नाम फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स में शामिल है जो गरीब और जरूरमंद लोगों की सहायता के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। जो लोग सोनू से नहीं मिल पाते हैं वो लोग उनसे सोशल मीडिया के माध्यम से भी सहायता करने की गुजारिश रहते हैं। खास बात तो ये है कि इन लोगों के लिए एक्टर हमेशा तैयार रहते हैं।

इसे भी पढ़ें:- कपिल शर्मा ने इस वजह से भारती सिंह और हर्ष की फोटो की शेयर, कैप्शन में लिखी यह बड़ी बात

सोनू सूद ने किसानों का समर्थन करते हुए अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘किसान है हिंदुस्तान’। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सोनू सूद के फैंस उनके इस ट्वीट को काफी लाइक्स दे रहे हैं और साथ ही कमेंट करके अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। इससे पहले सोनू सूद अपने एक फैंस से मिलने के कारण चर्चा में बने हुए थे।

बता दें सोनू सूद का एक फैन बिहार से मुंबई तक साइकिल पर सवार होकर निकल पड़ा तब एक्टर ने उसके लिए फ्लाइट की टिकट बुक करवाई थी। सोनू सूद से मिलने वाले इस शख्स का नाम अरमान था। उन्होंने यह निर्णय कर लिया कि वह सोनू सूद से मिलकर उनको धन्यवाद कहेंगे। अरमान ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से तो सोनू सूद को हर कोई धन्यवाद दे् रहा है। इसलिए वह एक्टर से मिलकर धन्यवाद देना चाहते हैं।

हालांकि जब सोनू सूद को जब यह मालूम हुआ कि अरमान उनसे मिलने के लिए बिहार से मुंबई साइकिल पर सवार होकर आ रहे हैं तो उन्होंने उसका फ्लाइट का टिकट बुक करवा दिया। सोनू सूद ने इस बात जानकारी अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘बिहारी बाबू आप हमारे मेहमान रहेंगे। साइकिल से क्यों फ्लाइट से बुलाते हैं आपको। वापिस अपनी साइकल के साथ फ्लाइट में जाएंगे।’

इसे भी पढ़ें:- दिलजीत दोसांझ के बाद बॉक्सर विजेंद्र सिंह से भिड़ी कंगना रनौत, दोनों ने ऐसे निकाली अपनी भड़ास

Stay Connected

1,097,092FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles