मदद के मसीहा बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. सोनू ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में सोनू का गांव वाला अवतार दिखाई दे रहा है. वो भैंस का चारा उठाते दिखाई दे रहा है.

सोशल मीडिया पर अक्सर दिखते हैं सोनू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

देश भर में कोरोना महामारी से जूझ रहे लोगों की सोनू सूद (Sonu Sood) ने काफी मदद की थी और ये सिलसिला अभी भी जारी है. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सविता बजाज जो कि आर्थिक तंगी से जूझ रही थी, जिसके बाद सोनू सूद ने उनकी मदद की है. उन्होंने जरूरतमंदों की काफी मदद की और इसकी पहल की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी. इसी के साथ वो मस्ती भरे वीडियोज़ भी शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सोनू ने मांगा दूधवाले से डिस्काउंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू ने एक वीडियो शेयर किया है , जिसमें वो दूधवाले से बात करते दिखाई दे रहे हैं.सोनू दूधवाले से उनकी भैसों के बारे में सवाल जवाब किया, इसी के साथ वो गाड़ी का सामान ढ़ोते जा रहे हैं.

इस पर सोनू सवाल करते हैं कि क्या उन्हें कोई डिस्काउंट मिलेगा, तो इस पर दूधवाला उनको डिस्काउंट देने से मना कर देता है. ये वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय सोनू सूद (Sonu Sood) और फराह खान (Farah Khan) एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं. कुछ दिनों पहले ही एक फोटो सामने आई है, जिसमें फराह खान और सोनू सूद एक ट्रैक्टर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में जो लिखा उससे पता चला कि फराह खान और सोनू सूद इन दिनों शूटिंग में बिजी हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि सोनू सूद (Sonu Sood) और फराह खान (Farah Khan) फिल्म के लिए नहीं म्यूजिक वीडियो के लिए साथ आए हैं

यह भी पढ़ें-Pornography मामले में Raj Kundra पर गिरी गाज, मॉडल ने न्यूड शूट पर किया बड़ा खुलासा