सुशांत की AIIMS रिपोर्ट आने बाद महेश भट्ट की पत्नी पड़ी भारी, कंगना को लिया आड़े हाथ

61
Soni Razdan tweet

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। अचानक उनके निधन के फैंस शॉक्ड हो गए थे, परिवार से लेकर फैंस और कई सेलेब्स सुशांत सिंह की मौत के पीछे सुसाइड नहीं बल्कि हत्या बता रहे थे, जिसके लिए सीबीआई जांच की मांग की गई। हालांकि, सुशांत की AIIMS रिपोर्ट ने हत्या के दावे को खारिज कर दिया है, जिसके बाद इस केस में हत्या का मामला हट गया है। इस रिपोर्ट पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सवाल उठाया है जिस पर अब फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की पत्नी सोनी राजदान (Soni Razdan) का रिएक्शन आया है।

यह भी पढ़े- Bigg Boss 14: घर में राधे मां सुनाई एक अनोखी कहानी, सभी कंटेस्टेंट ने जमकर बजाई तालियां

सुशांत सिंह की रिपोर्ट पर सोनी राजदान ने बैक-टू-बैक दो ट्वीट कर डाला। सोनी ने लिखा, ये उन लोगों के लिए जो कहते हैं कि कोई एक दिन अचानक सुबह उठकर आखिर कैसे खुद को मार लेते हैं। हां, कोई ऐसा नहीं करता। यही तो प्वाइंट है। वह तो कई सालों तक इसे झेलते हैं। दुख की बात है कि लोग कभी-कभी एक ही विकल्प चुन लेते हैं।

सोनी राजदान ने दूसरे ट्वीट में लिखा, जीवन से नहीं, लेकिन वह दुख से पीड़ित हैं। दुख की बात है कि इसमें आत्महत्या शामिल हो सकती है। मानसिक स्वास्थ्य को खराब न होने दें। प्लीज इस बात को समझिए कि मानसिक रोग को समझना कितना जरूरी है। इलाज करवाने से न डरें और न ही शर्मिंदा हों। यह आपकी जान बचा सकता है।

बता दें कि, सुशांत की AIIMS रिपोर्ट आने के बाद कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था, यंग और अद्भुत इंसान ऐसे ही एक दिन उठकर अपने आप को मार नहीं देते। सुशांत ने कहा था कि उन्हें परेशान किया था। उन्हें अपनी जान का खतरा था। उन्होंने कहा था फिल्म माफिया ने उन्हें बैन किया था। वह रेप के झूठे आरोप से मानसिक रूप से काफी प्रभावित हुए थे।

इसके अलावा कंगना ने सवाल खड़े करते हुए लिखा, हमें कुछ सवालों का जवाब चाहिए। पहला कि सुशांत ने बताया कि बड़े प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें बैन किया था। हमें जानना है कि वे लोग कौन थे? दूसरा कि मीडिया ने उनके रेपिस्ट होने की झूठी खबर क्यों फैलाई? वहीं तीसरा सवाल यह है कि महेश भट्ट सुशांत का मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे?

यह भी पढ़े- ‘बहुत बड़े नाटकबाज हैं ये लोग’ राहुल गांधी के हाथरस जाने पर भड़के मंत्री