खुशखबरी देने वाली Sonam Kapoor ने प्रेग्नेंसी पर किया खुलासा, बोली-“इसके लिए मैं बिल्कुल तैयार नहीं थी”

सोनम ने खुलासा किया है कि शुरुआती 3 महीने उनके लिए बहुत “कठिन” थे, इसके लिए वह तैयार नहीं थी. सोनम के हिसाब से , उन्होंने शुरुआती दिनों में प्रॉपर फूड या एक्ससाइज करने का प्रयास करने के बजाय उन्होंने खुद को अधिक हेल्दी रखने पर ध्यान दे दीं.

0
268

बहुत जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) मां बनने वाली हैं. अब एक्ट्रेस और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) अपने पहले बच्चे की आशा में हैं. 21 मार्च 2022 को सोनम ने इस खुशखबरी की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की . अब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी और उनके सामने आने वाली समस्याओं के बारे में बातचीत की है. सोनम ने खुलासा किया है कि शुरुआती 3 महीने उनके लिए बहुत “कठिन” थे, इसके लिए वह तैयार नहीं थी. सोनम के हिसाब से , उन्होंने शुरुआती दिनों में प्रॉपर फूड या एक्ससाइज करने का प्रयास करने के बजाय उन्होंने खुद को अधिक हेल्दी रखने पर ध्यान दे दीं.

ज्ञात हो कि अपनी शादी के 4 साल बाद सोनम कपूर मां बनने वाली हैं. साल 2018 में सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) संग शादी रचाई थी. जबसे सोनम की शादी हुई हैं, तभी से अपनी फिल्मों से अधिक अपनी पर्सनल लाइफ और फैशन सेंस का कारण सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी और पति आनंद की रोमांटिक फोटो शेयर करती रहती हैं, इसको फैंस भी बहुत पसंद करते हैं. फिलहाल अब वह अपने इस खूसूरत मैरिड लाइफ में आगे बढ़ रही हैं. अब वो 36 साल की उम्र में अब मां बनने वाली हैं. सोनम की प्रेग्नेंसी को 4 माह हो गए हैं.

खुद को सोनम ने रखा हेल्दी

सोनम की प्रेग्नेंसी के बारे में बात करें तो शुरुआती दिनों में एक्ट्रेस ने एक बातचीत में अपनी प्रेग्नेंसी पर बात की है. इस दौरान उन्होंने अपने हेल्दी डाइट और रूटिन के बारें में भी काफी कुछ बताया है.

खबरों के अनुसार, सोनम ने कहा कि, वो प्रॉपर फूड और एक्ससाइज करने की भी पूरी कोशिश करने की जगह उन्होंने खुद को हेल्दी रखने पर अधिक फोकस किया है. उनकी प्रेग्नेंसी ने उनको ‘हेल्दी रूट’ अपनाने के लिए प्रेरित किया. ऐसे में एक्ट्रेस का ये मानना है कि यदि आप अपने भीतर एक और लाइफ को पनपने देना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले स्वयं को सम्मान देना होगा.

प्रेग्नेंसी के शुरुआती महीने थे कठिन

अपने प्रेग्नेंसी के शुरुआती तीन महीनों के बारें बात की और सोनम ने ये बात स्वीकार की कि उनके लिए 3 महीने बहुत ही कठिन थे. अपने खुलासे पर वो बोली कि, प्रेग्नेंट होना उनके लिए आसान नहीं था.Sonam kapoor PCOS शुरुआती के पहले तीन महीने एक तरह से कठिन थे, जिसके लिए वो तैयार नहीं थीं. उन्होंने कहा कि, ” यह वकाई में मुश्किल होता है क्योंकि कोई भी आपको ये नहीं बताता कि यह कितना कठिन है. हरSonam-Kapoor कोई आपको बताता है कि यह कितना शानदार और अमेजिंग है, लेकिन कोई आपको यह नहीं बताता कि यह कितना कठिन होने वाला है”.

इसे भी पढ़ें-पत्नी मीरा कपूर की एक आदत से बुरी तरह से परेशान हैं Shahid Kapoor, बोलें- इसी से कर लो शादी