Homeमनोरंजनअजब-गजब सवाल को लेकर Sonam Kapoor हुई ट्रोल, सोशल मीडिया पर हो...

अजब-गजब सवाल को लेकर Sonam Kapoor हुई ट्रोल, सोशल मीडिया पर हो गई फजीहत

- Advertisement -

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनिल कपूर(Actor Anil Kapoor) की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने फैशन सेंस के कारण दुनियां की नजर में रहती है, लेकिन इस बार उनके एक सवाल ने सबके बीच उनकी गुगली कर दी है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है. आए दिन अपने फैंस से अपने विचार भी शेयर करती रहती है. कोरोना वैक्सीन से जुड़ा एक पोस्ट सोनम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके कारण वो ट्रोल हो रही हैं.

इसे भी पढ़ें-सलमान खान को गॉड फादर कह Rakhi Sawant ने दी भाईजान को दुआएं, वायरल हुई तस्वीर

पोस्ट शेयर कर ट्रोल हुई सोनम

एक्ट्रेस सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) हमेशा अपने स्टाइल के लिए जानी जाती है, लेकिन कई बार वो इसकी वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं. अपनी एक पोस्ट में उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन को लेकर एक ऐसा सवाल पूछा कि वो  ट्रोलर्स का शिकार हो गई हैं. सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर, उसमें सवाल पूछा है, उन्होंने लिखा है कि, ‘क्या कोई मुझे समझा सकता है कि हमारे ग्रैंडपेरेंट्स और माता-पिता भारत में कैसे वैक्सीन लगवा सकते हैं और ये कब उपलब्ध है? मैं बहुत कंफ्यूज हूं? हर किसी से अलग चीज सुनने को मिल रही है. मैं वास्तव में उनके लिए ये चाहती हूं.’  एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट को इंस्टाग्राम तक ही सीमित नहीं रखा. उन्होंने ट्विटर पर भी इसे शेयर किया है. ट्विटर पर भी उनको लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

गूगल नहीं है क्या?

सोनम के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि आपके फोन में गूगल नहीं है क्या?

, तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपको न्यूज पेपर पढ़ना चाहिए और सरकारी प्लान के बारे में जानकारी होनी चाहिए.

एक और यूजर ने लिखा  जब आप हर किसी से अलग-अलग बातें सुन रही हैं तो क्या आपने इसे ट्विटर पर अलग-अलग चीजें सुनने के लिए पोस्ट किया है?

वहीं एक और ने लिखा- कॉमनसेंस का इस्तेमाल करिए और ऑफिशियल साइट पर जाइए.

इसे भी पढ़ें-पेट्रोल भराते ही इस अभिनेत्री को याद आया सलमान का ये गाना, ट्वीट कर सुनाया दुखड़ा

 

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here