प्रेग्नेंसी के मजे ले रही Sonam Kapoor ने शेयर की नो मेकअप सेल्फी, वायरल फोटो

अपने पति आनंद अहूजा के साथ वह पूल डे एंजॉय कर रही हैं और इस दौरान सोनम की मस्ती की एक झलक सबके सामने आ गई है।

0
441
Sonam Kapoor

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के मजे ले रही हैं आए दिन वह सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर करके अपना बेबी बंप सबको दिखाती रहती है। अब ऐसे में अपने पति आनंद अहूजा के साथ वह पूल डे एंजॉय कर रही हैं और इस दौरान सोनम की मस्ती की एक झलक सबके सामने आ गई है।उन्होंने अपनी एक प्यारी सेल्फी भी शेयर की है जिसको देखकर सभी लोग हैरान हो रहे हैं।

सोनम की फोटो

इस समय आनंद अहूजा अपनी पत्नी सोनम कपूर के साथ अपने पहले बच्चे के स्वागत में लगे हुए हैं। दोनों कुछ समय पहले ही प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। इसी के साथ ही दोनों के चाहने वालों को इस बातSonam Kapoor की बहुत खुशी है सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के फेज में अपना पूरा ध्यान रख रही है तो वहीं उनके पति भी उनका सहारा बने हुए हैं।

अपनी खूबसूरती को और अधिक लोगों के सामने लाने के लिए इंस्टाग्राम पर सोनम कपूर ने नो मेकअप सेल्फी शेयर की है। इस दौरान उन्होंने ब्लैकआउट सूट पहना है और स्कूल के पास वह लेटी हुई है सोनम ने अपने गले में गोल्ड चेन पहनी है इसी के साथ ही फोटो में उनका प्रेगनेंसी ग्लो भी आप देख पाएंगे। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोनम ब्लैक कलर के मैटरनिटी आउटफिट को कैरी किए हैं। अपने बेबी बम को प्लांट करते हुए पूनम ने कहा है कि वह पुल में समय बिताने वाली हैं। इसी के साथ ही शीशे के पीछे छुपते पति आनंद की फोटो भी दिखाई दी।

इस समय के दोनों इटली में अपना बेबीमून बना रहे हैं। सोनम अपनी बेहद रोमांटिक चिपकी फोटो लगातार शेयर करती रहती हैं। पूल डे से पहले सोनम और आनंद इटालियन रेस्टोरेंट में अलग-अलग डिशेस खा रहे थे यह कपल आइसक्रीम से लेकर पास्ता तक का मजा ले रहा था। अपनी प्रेगनेंसी क्रेविंग्स को पूरा करने के लिए सोनम ने बहुत सारी चीजें खाईं।

8 मई 2018 को सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने शादी की थी। शादी के बाद सोनम पति के साथ लंदन पहुंच गई। अक्सर वो मुंबई अपने परिवार से मिलने या फिर किसी काम के सिलसिले में आती रहती है। अब वह जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी।

इसे भी पढ़ें-फैसले के बाद भी हिजाब पर जारी जंग, 6 मुस्लिम छात्राओं को किया गया निलंबित