जया बच्चन के सपोर्ट में उतरी सोनम कपूर और हेमा मालिनी, बॉलीवुड को निशाना बनाने वालों को दी ये नसीहत

47
hema malini

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा मचा हुआ है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन का खुलासा किया। लेकिन अब बॉलीवुड का ये बवाल संसद तक पहुंच गया है। सोमवार के दिन बीजेपी सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन का मुद्दा संसद में उठाया। तो समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने संसद में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का पुरजोर तरीके से जवाब दिया। इस दौरान जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा कि बॉलीवुड से जुड़े कुछ लोगों को उस थाली में छेद नहीं करना चाहिए, जिससे उनका पेट भरता है। वहीं, अब जया बच्चन के सपोर्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स उतरे है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने जया बच्चन के इस बयान का सपोर्ट किया है। सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में जया बच्चन की खुलकर तारीफ की। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं बड़ी होकर इनकी तरह ही बनना चाहती हूं। वहीं, सोनम कपूर की तरह अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी जया बच्चन के बयान पर समहति जताई। उन्होंने अपने एक इटंरव्यू में कहा कि सिर्फ बॉलीवुड की ही बात क्यों हो रही है। कई इंडस्ट्री में ऐसा होता है। हमारी इंडस्ट्री में भी हो रहा होगा। लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं कि पूरी इंडस्ट्री खराब है। जिस तरह बॉलीवुड को निशाना बनाया जा रहा है, वो गलत है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

sonam

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जया बच्चन के बयान का खुलकर विरोध किया था। उन्होंने एक ट्वीट किया था। जिसमे उन्होंने अभिषेक बच्चन को घसीटा था। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं।’ हालांकि, सोनम कपूर और हेमा मालिनी से पहले जया बच्चन को अनुभव सिन्हा, फरहान अख्तर, तापसी पन्नू जैस सेलेब्स सपोर्ट कर चुके है।

ये भी पढ़ें:-संसद में उठा ड्रग मामला, रवि किशन का बयान सुन भड़की जया बच्चन, राज्यसभा में कह डाली ये बात