Sonali Phogat Last Video: सामने आया सोनाली फोगाट का आखिरी पोस्ट, निधन से पहले ही शेयर किया वीडियो

Sonali Phogat Last Video: अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सोनाली सुर्खियों में बनी रहती थीं. केवल यही नहीं सोमवार रात भी सोनाली ने एक वीडियो शेयर किया था, जो कि अब वायरल हो रहा है.

0
292
Sonali Phogat

Sonali Phogat Last Video: बीते दिन टिकटॉक स्टार और बीजेपी (BJP) नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का निधन हो गया है, जिसके बाद हर ओर हड़कंप मच गया है. गोवा (Goa) में दिल का दौरा पड़ने से सोनाली फोगाट का निधन हुआ है. उनके अचानक यूं दुनिया से चले जाने की खबर सुनकर उनके सभी फैंस हैरान हो गए हैं. अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सोनाली सुर्खियों में बनी रहती थीं. केवल यही नहीं सोमवार रात भी सोनाली ने एक वीडियो शेयर किया था, जो कि अब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर सोनाली फोगाट काफी एक्टिव रहती थीं, यही कारण है कि उनके इंस्टाग्राम पर 880k फॉलोवर्स हैं.Sonali Phogat सोनाली ने मरने से कुछ घंटे पहले सोमवार रात इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में सोनाली सिर पर पिंक कलर की पगड़ी बांधे दिखाई दे रही हैं और इसी से अपना चेहरा छुपाए खड़ी हैं. इस वीडियो में आगे सोनाली फोगाट अपने चेहरे से कपड़ा हटाते हुए स्टाइल में चलते हुए कैमरे के सामने अलग अलग पोज़ दे रही हैं.

कल ही शेयर किया था वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में सोनाली व्हाइट शर्ट और पैंट पहने दिखाई दे रही हैं. तो वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में कुछ औरतें बैठी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सोनाली बहुत ज्यादा खुश हैं. उनके इस वीडियो को देख कर उनके फैंस इस बात को यकीन करना और भी मुश्किल हो रहा है कि अब इस वीडियो के कुछ घंटों बाद सोनाली इस दुनिया में नहीं हैं. सोनाली फोगाट के इस वीडियो को देख कर लोग भर-भर के कमेंट कर रहे हैं और उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

ज्ञात हो कि सोनाली फोगाट सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 में दिखाई दे चुकी हैं. इसके अतिरिक्त सोनाली हिसार (Hisar) जिले की आदमपुर सीट से बीजेपी के टिकट पर 2019 का विधानसभा चुनाव भी लड़ा हैं, पर वो हार गई थीं. उनके भाई वतन ढाका ने उनके निधन की पुष्टि की.

Read More-Raju Srivastava के साथ घटी बड़ी घटना, ICU में घुस कर शख्स ने लेनी चाही सेल्फी