Sunday, January 17, 2021

Bigg Boss 14 में शुरू हुईं सोनाली फोगाट की गेम, राहुल वैद्य को भड़काते हुए निक्की के खिलाफ कही ये बात

बिग बॉस 14 का आधा सीजन निकल चुका है लेकिन अब भी घर में 12 कंटेस्टेंट मौजूद हैं। घर में हाल ही में पांच चैलेंजर्स ने एंट्री ली। जिसके बाद घर का माहौल बदल गया। वही, इन पांच चैलेंजर्स के बाद बिग बॉस के घर में बीजेपी की धाकड़ नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट ने भी एंट्री ली। सोनाली फोगाट को घर में आए एक हफ्ता के बीत गया। लेकिन अब उन्होंने अपना गेम शुरू नहीं किया था लेकिन सोमवार के एपिसोड में सोनाली फोगाट एक अलग रूप देखने को मिला। जिससे बाद अब माना जा रहा है कि सोनाली फोगाट धीरे-धीरे अपना गेम शुरू कर रही हैं। दरअसल सोमवार के एपिसोड में पहले सोनाली, निक्की तंबोली से भिड़ी। और उसके बाद एजाज खान के साथ भी उनका रिश्ता नजर आया।

राहुल वैद्य को भड़काने की कोशिश
दरअसल सोमवार को बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन का टास्क हुआ। इस दौरान सोनाली ने राहुल वैद्य और एजाज खान के साथ अपने रिश्ते मजबूत करने की कोशिश की। एजाज खान ने सोनाली को नॉमिनेशन टास्क में सुरक्षित किया। जिससे दोनों की दोस्ती साफ नजर आई। लेकिन दूसरी तरफ राहुल वैद्य ने इस टास्क में निक्की और अली को सुरक्षित किया। जिससे सोनाली काफी उदास हो गईं। इस दौरान सोनाली ने राहुल वैद्य को निक्की के खिलाफ भी किया। सोनाली कहती हैं कि उसी से मार खाएगा तू। तुम्हें निक्की को एविक्ट करना ही होगा अगर तुम गेम में आगे बढ़ना चाहते हो। वो तुम्हारे ऊपर पांव रखकर निकल जाएगी, देखना तुम।

निक्की के साथ हुई बहस
वहीं, सोमवार के दिन सोनाली फोगाट और निक्की के बीच भी हल्की सी बहस हुई। हुआ यूं था कि किचन एरिया में निक्की चॉपिंग करते हुए कहती हैं कि जब से नए लोग आए हैं, तब से ही घर में गंदगी रहने लगी है। निक्की की ये बात सुन सोनाली नाराज हो जाती हैं। सोनाली पूछती हैं कि तुम्हारा क्या मतलब है। जिस पर निक्की जवाब देते हुए कहती हैं कि मैं आपकी बात नहीं कर रही, मैं राखी और अर्शी की बात कर रही हूं।

पूरा घर हुआ नॉमिनेट
बता दें कि इस हफ्ते अली गोनी और निक्की तंबोली द्वारा हुए नियम उल्लंघन के बाद बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को सजा सुनाई। जिसमें सभी कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया है। विकास गुप्ता अकेले ऐसे इंसान हैं जो नॉमिनेशन से बच गए हैं, क्योंकि वो घर के कैप्टन हैं।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss में फूटा था मॉडल सोनाली राउत का गुस्सा, सबके सामने कंटेस्टेंट को मारा था थप्पड़

Stay Connected

1,097,065FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles