Sonali Bendre को याद आई Aamir Khan की ‘सरफरोश’ फिल्म, कहा-“आमिर के साथ बहुत कुछ सीखने का गवाया मौका”

आमिर खान के साथ Sonali Bendre ने बहुत कुछ सीखने का मौका गवा दिया है। भैया को बता दे सोनाली बेंद्रे ने कैंसर की बीमारी को हराकर फिर से एंट्री मारी है। जिसमें उन्होंने एक बयान दिया है।

0
220
Sonali Bendre

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने एक बार फिर से बॉलीवुड में कदम रख दिया है अभी हाल ही में ‘द ब्रोकन न्यूज’ वेब सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रख दिया है। सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा है अभी हाल ही में सोनाली बेंद्रे ने एक ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर चर्चा में बनी हुई है। सोनाली ने कहा है कि वह अब एक्सीडेंटल एक्ट्रेस नहीं रही है। उन्होंने इस बयान में यह भी कहा है कि आमिर खान के साथ उन्होंने बहुत कुछ सीखने का मौका गवा दिया है। भैया को बता दे सोनाली बेंद्रे ने कैंसर की बीमारी को हराकर फिर से एंट्री मारी है। जिसमें उन्होंने एक बयान दिया है।

आमिर खान के साथ कुछ सीखने का गवाया मौका

सोनाली बेंद्रे ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि फिल्म सरफरोश के दौरान आमिर खान के साथ बहुत कुछ सीख सकती थी लेकिन उन्होंने सीखने का मौका गवा दिया जिसका उन्हें हमेशा अफसोस रहेगा। आपको बता दें फिल्म कंपनियन के बातचीत के दौरान उन्होंने आमिर ख़ान से जुड़ी कईSonali Bendre को याद आई Aamir Khan की 'सरफरोश' फिल्म, कहा-"आमिर के साथ बहुत कुछ सीखने का गवाया मौका" सारी बातें बताई उन्होंने कहा कि सरफरोश की शूटिंग के दौरान आमिर खान के साथ बहुत कुछ सीख सकती थी लेकिन मैंने यह मौका गवा दिया मैंने आमिर खान के साथ जब सरफरोश फिल्म की तो हमें बहुत अच्छा लगा लेकिन मैं उस वक्त में परिपक्व नहीं थी जो मैं उनसे कुछ सीख सकती। उस वक्त मेरेSonali Bendre को याद आई Aamir Khan की 'सरफरोश' फिल्म, कहा-"आमिर के साथ बहुत कुछ सीखने का गवाया मौका" पास बहुत अच्छा शानदार मौका था आमिर खान से कुछ सीखने का लेकिन मैंने यह मौका गवा दिया आज भी मुझे इस बात का मलाल रहेगा।

आमिर खान के साथ सरफरोश फिल्म में आई थी नजर

एक्शन ड्रामा फिल्म थी ‘सरफरोश’ इसमें आमिर खान, नसीरुद्दीन शाह, सोनाली बेंद्रे और मुकेश ऋषि में शानदार एक्टिंग की थी. फिल्म में पहली बार लोगों के सामने आमिर खान-सोनाली बेंद्रे की दिलचस्पSonali Bendre को याद आई Aamir Khan की 'सरफरोश' फिल्म, कहा-"आमिर के साथ बहुत कुछ सीखने का गवाया मौका" केमेस्ट्री नजर आई थी। यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी आपको बता दें इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था आमिर खान की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक थी।

Read More-इस अभिनेता को है सिगरेट पीने की बड़ी लत, एक दिन में पी चुका है सिगरेट