Categories
मनोरंजन

PPE किट्स की कमी को दूर करने के लिए सोनाक्षी सिन्हा का बड़ा कदम, जानकर कहेंगे वाह..वाह

कोरोना के कहर के बीच कोरोना मरीजों का उपचार कर रहे डॉक्टरों को अब पीपीई  किट्स के अभाव का सामना न करना पड़े, इसके लिए अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक नए अभियान की शुरूआत की है। अपने इस अभियान के अंतर्गत वे सभी लोगों से अस्पतालों में पीपीई किट्स दान करने की अपील करेंगी। वहीं, वे जो ऐसा करके अस्पतालों में इस अभाव को दूर करने की दिशा में आगे आएंगे उनको सोनाक्षी सिन्हा व्यक्तिगत तौर पर फेसबुक पर मैसेज कर शुक्रिया अदा करेंगी। फिलहाल उनके इस कदम को काफी सराहा जा रहा है। माना जा रहा है कि इससे यकीनन अस्पतालों में पीपीई किट्स की समस्याओं का सामाधान व्यापक स्तर पर होगा।

ये भी पढ़े :रामायण विवाद पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस के इस एक जवाब से ट्रोलर्स की हुई बोलती बंद

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘जो व्यक्ति 25 से 100 पीपीई किट्स दान करेंगे, ऐसे लोगों को सोनाक्षी सिन्हा व्यक्तिगत तौर पर मैसेज करेंगी। वहीं वे लोग, जो 100 से 200 पीपीई किट्स दान करेंगे, उन्हें सोनाक्षी व्यक्तिगत रूप से स्पेशल मैसेज करेगी…और जो लोग 200 से अधिक पीपीई किट्स दान करेंगे, उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा वीडियो कॉल कर बात करेगी। अपने इस अभियान का आगाज करते हुए उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से हमारे डॉक्टर स्वास्थ्यकर्मी, पीपीई किट्स के अभाव में काम करने पर मजबूर हैं। वे अपनी जान को जोखिम में डालकर दूसरे की जान बचा रहे हैं और मुझे नहीं लगता है कि अपनी जान जोखिम में डालकर दूसरे की जान बचाने से अच्छा कोई चीज नहीं हो सकती है।

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि डॉक्टरों को पीपीई  किट्स की समस्याओं का सामना न करना पड़े,  इसलिए मैं आपसे आगे आकर पीपीई किट्स दान करने की अपील कर रहीं हूं, ताकि हमारे डॉक्टरों को समस्याओं का सामना न करना पड़े। इन पीपीई किट्स को सीधे अस्पतालों में पहुंचाया जाएगा। गौरतलब है कि कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों को अभी-भी व्यापक स्तर पर पीपीई किट्स की समस्याओं का सामना न करना पड़ रहा है, लिहाजा वे अपनी जान को जोखिम में डालकर दूसरे की जान बचाने मेंं जुटे हुए हैं।

ये भी पढ़े :सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार दिया धक्का, कुछ ऐसा रहा अक्षय का रिएक्शन देखें वीडियो