Categories
मनोरंजन

कभी रणवीर सिंह के प्यार में पागल थी सोनाक्षी सिन्हा, पिता शत्रुघ्न के गुस्सा का करना पड़ा था सामना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 2 जून 1987 को मुंबई में जन्मी सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में पूरे 10 साल हो गए है लेकिन एक्ट्रेस का बॉलीवुड में आना सामान नहीं था। काफी मेहनत के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने कई हिट फिल्में दी है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के प्यार में पागल हो गई थी। उस दौरान सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह के अफेयर की खबरे भी कई सामने आई थी लेकिन ये प्रेम कहानी आगे चलकर अधूरी रह गई।

दरअसल फिल्म ‘लूटेरा’ में रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा एक साथ नजर आई थे लेकिन रील लाइफ में काम करते-करते ये स्टार्स रियल लाइफ में भी प्यार में पड़ गए थे। इसी दौरान सोनाक्षी सिन्हा रणवीर सिंह के प्यार में पागल हो गई थी। दोनों स्टार्स को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया था। यहां तक कि कई इवेंट्स में भी सोनाक्षी सिन्हा रणवीर सिंह के साथ ही पहुंचती थी लेकिन रणवीर और सोनाक्षी ने कभी भी रिलेशनशिप की बात नहीं कबूली थी हालांकि एक मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए रणवीर ने सोनाक्षी सिन्हा की जमकर तारीफ की थी। रणवीर ने कहा था कि लोग क्यों सोनाक्षी के पीछे पड़े रहते हैं ? वो बेहद खूबसूरत हैं।

https://www.instagram.com/p/B-tsojkA5LC/?utm_source=ig_embed

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणवीर और सोनाक्षी वैलेंटाइन डे साथ मनाने वाले थे लेकिन इस बात की जानकारी सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को चल गई। जिसके चलते शत्रुघ्न ने तुरंत सोनाक्षी से घर आने को कहा। लेकिन फिर फिल्म निर्माता ने शत्रुघ्न सिन्हा को समझाया की दोनों महज फिल्म की शूटिंग के लिए रुके हुए हैं इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा का गुस्सा ठंडा हुआ। हालांकि अब सोनाक्षी सिन्हा बंटी सजदेह को डेट कर रही है। तो वहीं रणवीर सिंह भी दीपिका पादुकोण से शादी करके हैप्पी मैरीड लाइफ बीता रहे है।

ये भी पढ़ें:फिल्म ‘दबंग’ में एंट्री के लिए सोनाक्षी सिन्हा को करना पड़ा था ये काम, सलमान खान ने रखी थी शर्त