Categories
मनोरंजन

लॉकडाउन में सोनाक्षी सिन्हा की हो गई शादी? सामने आई पूरी सच्चाई

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब होती है. एक्ट्रेस की फिल्में इतनी धूम नहीं मचाती जितनी उनकी पर्सनल लाइफ की बातें लोगों को पसंद आती हैं. सोनाक्षी को दबंग गर्ल के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि, उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म दबंग से की थी. इस फिल्म के बाद सोनाक्षी ने कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता मगर उन्हें फिल्म ‘दबंग 3’ में आखिरी बार देखा गया था. एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वैसे एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव तो रहती है लेकिन, अपनी पर्सनल लाइफ के मुद्दों पर बात बहुत कम करती हैं. या कहें कि, उन्हें मसाला देना पसंद नहीं है. पर हाल ही में उन्होंने शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

शादी को लेकर दबंग गर्ल का खुलासा
हाल ही में सोनाक्षी ने पिंकविला से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में बहुत सी बातें बताई. वह बोली कि, फिलहाल तो मैं किसी तरह की कोशिश नहीं कर रही और न ही मेरी फैमिली मेरे साथ शादी को लेकर जबरदस्ती कर रही है. इसलिए जब होना होगा तब हो ही जाएगा. फिलहाल तो मैं मेरे काम के साथ काफी खुश हूं और मेरे माता-पिता भी इसी में खुश है. लेकिन, शादी के लिए लड़का तो मुझे ही तलाश करना है.

सिंगल नहीं है सोनाक्षी?
खास बातचीत में जब सोनाक्षी से सिंगल और मिंगल होने पर सवाल हुआ तो उन्होंने बातों को घुमाते हुए कहा कि, कुछ सुनाई नहीं दे रहा. इसलिए यह कहना बहुत मुश्किल है कि, एक्ट्रेस सिंगल है या मिंगल. पर जब सोनाक्षी से शादी के लिए लड़के के बारे में सवाल हुआ तो उन्होंने साफ कहा कि, वह फिल्म इंडस्ट्री से बाहर के लड़के के साथ शादी करना पसंद करेंगी. पर ऐसा हो ये जरूरी भी नहीं है.

डाइट प्लान में क्या है खास
इस इंटरव्यू में उनके फिट रहने के राज के बारे में भी बात हुई. तो सोनाक्षी ने बताया कि, वह एक्सरसाइज करती हैं और जो मन करता है वहीं करती हैं. फिट रहने के लिए वह कोई स्पेशल डाइट नहीं लेती.sonakshi बस खुश रहती हैं और लोगों की बातों को इग्नोर करती हैं. बता दें, बीते दिनों सोनाक्षी को रामायण को लेकर काफी ट्रोल किया गया था.

ये भी पढ़ेंः- पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुल्हन बनने वाली हैं तमन्ना भाटिया, शादी की खबरों पर बताई सच्चाई