Categories
मनोरंजन

एक बार फिर से ट्रोलर के निशाने पर आई सोनाक्षी सिन्हा, जमकर वायरल हो रहा tweet

ऐसे वक्त में जब कोरोना के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन का एलान किया हुआ है। आलम यह है कि कल तक गुलजार रहने वाली गलियां भी आज वीरान हो चुुकी है, तो इस वीरानगी के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से ऐसी बचकानी गलती हो गई, जिसको लेकर वे इस समय सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल की जा रही है। लोग उनकी इस गलती पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। उन्हें निशाने पर ले रहे हैं। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है कि जब वे अपनी किसी भूल की वजह से ट्रोलर के निशाने पर आई हैं, बल्कि इससे पहले भी वे कई मौकों पर ट्रोलर के निशाने पर आ चुकी हैं, मगर इस मर्तबा वे अपनी जिस भूल की वजह से ट्रोल की जा रही है कि वे काफी बचकानी लगती है।

ये भी पढ़े :रामायण शुरू होने पर मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा पर कसा तंज, बोले- इन जैसे लोगों को देखना

दरअसल, हुआ यूं कि सोनाक्षी सिन्हा ने सुबह उठकर एक ट्वीट किया और इस ट्वीट ने बवाल खड़ा कर दिया। उन्होंने ट्वीट में कह दिया कि, ‘संडे सेल्फी… क्योंकि मुझे मालूम नहीं है कि आज कौन सा दिन है’ और उन्होंने यह पोस्ट बुधवार को किया था। बस.. फिर क्या … बुधवार को संडे बताने के चक्कर में वे ट्रोलर के निशाने पर आ गई। सोशल मीडिया पर ट्रोलर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनके ऊपर तरह-तरह के मीम्स बनने लगे। लोग उनका मजाक बनाने लगे। इतना ही नहीं, एक ट्रोलर ने तो यहां तक ट्वीट कर दिया कि, ‘आपके लिए अति महत्वपूर्ण सूचना: रामायण का पुनः प्रसारण हो रहा है, स्टार प्लस पर।

https://twitter.com/sonakshisinha/status/1260482898265866245

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब वे अपने चूक को लेकर सोशल मीडिया पर अपने ट्रोलर के निशाने पर आई हो, बल्कि इससे पहले भी केबीसी’ के दौरान रामायण से जुड़े एक सवाल पर सोनाक्षी को कन्फ्यूजन हो गया था। इसके बाद भी उनको काफी ट्रोल किया गया था। इसके बाद उनके पिता उनके बचाव में उतरे थे  और उन्होंने ट्रोलर से अच्छे तरह निपटा था।

ये भी पढ़े :सड़क पर बुलेट रानी बनना सोनाक्षी सिन्हा को पड़ा भारी, Social Media पर लोगों ने यूं लताड़ा