Saturday, January 16, 2021

मालदीव में सोनाक्षी सिन्हा ने जानिए क्यों कहा- सोना जल की रानी है

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बेटी और बॉलीवुड की ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले महीने मालदीव में वेकेशन पर गईं थी। सोनाक्षी ने अपनी छुट्टियां खूब एंजॉय की। सोनाक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के लिए अपनी नई नई फोटोज और वीडियो अपलोड करती रहती हैं। सोनाक्षी ने अपने वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सोनाक्षी ने अपनी छुट्टियों के दौरान काफी मस्ती की। फिलहाल, सोनाक्षी वापस अपने घर मुंबई लौट आई हैं। लेकिन वे खूबसूरत छुट्टियों के पलों को अपनी थ्रोबैक फोटोज के जरिये सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें:- दिशा पाटनी गहरे समुद्र में मछलियों संग तैरती आईं नजर, देखें वीडियो

sonakshi sinha maldives vacationहाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बीच समुद्र में आराम से मछली की तरह तैरते हुए दिख रही हैं।

sonakshi sinha maldives vacationएक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और उनके चाहने वाले उनकी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई एक्ट्रेस को जलपरी बता रहा है तो कोई अच्छा स्विमर कह रहा है।

sonakshi sinha maldives vacationसोनाक्षी सिन्हा ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सोना जल कि रानी है… जीवन उसका पानी है।’

sonakshi sinha maldives vacationउनका इस कैप्शन को काफी पसंद किया जा रहा है। इसका अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि फोटो शेयर करने के कुछ ही घंटे के भीतर तस्वीर को 1 लाख से अधिक लाइक मिल गए थे।

sonakshi sinha maldives vacationमालदीव (Maldives) में वेकेशन के समय सोनाक्षी ने स्कूबा डाइविंग भी की थी। इसकी तस्वीर भी उन्होंने साझा की है।

sonakshi sinha maldives vacationउन्होंने लिखा था, ‘मैं अब एक सर्टीफाइड स्कूबा डाइवर हूं। मैं यह कई सालों से करना चाहती थीं, आखिरकार अब यह पूरा हो गया। समुद्र को लेकर मेरा प्यारा दिन पर दिन बढ़ते जा रहा है। मेरे सुपर सख्त और सुपर कूल ट्रेनर मोहम्मद को थैंक्यू क्योंकि उन्होंने ही मुझे यह शानदार चीज सिखाई है। पहली बार मैंने किसी भी परीक्षा में 100% स्कोर किया है।’

sonakshi sinha maldives vacationइसके अलावा भी सोनाक्षी ने और भी कई फोटोज शेयर की हैं। सभी तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को देख कर ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस मालदीव वेकेशन काफी शानदार रहा।

इसे भी पढ़ें:- हेमा मालिनी ने की थी चार बच्चों के पिता से शादी, धर्मेंद्र संग रहने के लिए किया धर्म-परिवर्तन

Stay Connected

1,097,100FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles