Categories
मनोरंजन

फिल्म ‘दबंग’ में एंट्री के लिए सोनाक्षी सिन्हा को करना पड़ा था ये काम, सलमान खान ने रखी थी शर्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही है। सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 2 जून 1987 में पटना में हुआ था। सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा और पिता शत्रुघ्न सिन्हा दोनों ही बॉलीवुड के स्टार रह चुके है लेकिन फिर भी एक्ट्रेस का बॉलीवुड में आना सामान नहीं था। क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा का वजन बॉलीवुड में आने से पहले काफी ज्यादा था जिस वजह से कोई भी डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म का हिस्सा नहीं बना पा रहा था। जिसकी जानकारी खुद सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में दी थी। लेकिन इस दौरान सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा की मदद की। जिसके चलते सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा के सामने एक शर्त भी रखी थी।

सोनाक्षी सिन्हा ने खुद बताया कि वह अपने करियर को लेकर काफी टेंशन में रहती थी मम्मी और पापा बॉलीवुड में सफल पारी पूरी कर चुके थे लेकिन मेरा कुछ हो ही नहीं रहा था लेकिन ऐसे मोकै पर सलमान खान ने उनका साथ दिया। इस दौरान सलमान खान ने उन्हें बुलाया और कहा कि मैं तुम्हें अपनी फिल्म में लूंगा। लेकन इसके लिए तुम्हें अपना वजन कम करना होगा। सोनाक्षी का कहना था कि उन दिनों मेरे खाने पर रोक लगाने की बात हो रही थी जो मेरे लिए काफी मुश्किल भरा था क्योंकि मैं बहुत खाती थी। लेकिन सलमान खान की इस मांग के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने पूरी कोशिश करनी शुरू कर दी और अपने वजन पर काबू पाने के लिए काम भी शुर कर दिए।

वहीं कुछ महीनों बाद सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान से मुलाकात की। इस दौरान सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए हां भर दी। लेकिन तब सलमान खान ने सोनाक्षी से एक और मांग रखी। सलमान खान ने सोनाक्षी से ट्रीट मांगी थी लेकिन सोनाक्षी ये ट्रीट भी नही दे पाई। क्योंकि उस वक्त एक्ट्रेस के पास महज 3 हजार रुपये थे। जिसके चलते सोनाक्षी ने सलमान खान को ट्रीट के लिए दिया। सोनाक्षी का कहना है कि उन्हें आज भी इस बात को लेकर अफसोस होता कि अभी तक उन्होंने सलमान को ट्रीट नहीं दी है।

ये भी पढ़ें:-सलमान खान पर्दे पर क्यों नहीं करते kiss? अब खुला सालों पुराना राज