Sona Mohapatra ने मशहूर सिंगर केके की मौत पर कहा- मुझे भी चाहिए ऐसी मौत

सोना महापात्रा के एक बयान ने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसा इसीलिए क्योंकि उन्होंने अपने बयान में ये बोल दिया है कि वो केके जैसी मौत चाहती हैं.

0
214
Sona Mohapatra latest statement

हर मुद्दे पर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) अपनी राय रखती हैं. अब ऐसे में फिर से संगीत जगत को काफी क्षति हुई है. एक जाने माने सिंगर केके ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं. तो वहीं इस पर भी सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra on KK death) ने बयान दिया है. अपने इस बयान में उन्होंने कई सारी बड़ी बातें कहीं हैं. जो अब लोगों के बीच में सुर्खियों में बनी हुई है. सोना महापात्रा के एक बयान ने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसा इसीलिए क्योंकि उन्होंने अपने बयान में ये बोल दिया है कि वो केके जैसी मौत चाहती हैं.

बता दें कि बीते 31 मई को कोलकाता में लाइव परफॉर्म देते हुए मशहूर सिंगर केके का देहांत हो गया. इस बारे में बात करते हुए सोना (Sona Mohapatra latest statement) ने कहा, “मैं इस खबर को सुनने के बाद पूरी तरह से सदमे में हूं और करीब 30 सेकेण्ड तक मेरे लिए ये समझना मुश्किल था. मुझे जाना था, मैं एक लाइव संगीत कार्यक्रम के बाद मौत को गले लगाने पर खुद को धन्य महसूस करूंगी. मैं जो करने के लिए पैदा हुई थी, उसे करने के बाद अब समय को रोकने का समय आ गया है.” उनके बयान से साफ पता चल रहा है कि वो केके की तरह ही इस दुनिया को अलविदा कहना चाहती हैं.

सोना ने केके के साथ बिताए हुए पलों को याद करते हुए कहा कि, “केके मंच पर शानदार थे. उन्होंने प्रतिस्पर्धा करने के लिए कभी भी किसी को कमतर नहीं आंका, अपने वादे पर टिके रहे. उन्होंने काम किया, पार्टी नहीं की, या किसी गुट का हिस्सा नहीं बने. वह शर्मीले और फैमिली मैन थे. मैं अक्सर उनसे एयरपोर्ट पर मिली हूं, जब हम अपने बैंड के साथ सफर करते थे. मैंने उनके साथ एक गाना ‘दिल आज कल’ गाया. वो एक संगीतकार के तौर पर मेरे साथ काफी अच्छे रहे.”

इसके अतिरिक्त सोना ने भी बोला कि वो केके के प्रदर्शन को जीवन भर याद रखेंगी. “उनके आखिरी दिन पर कोलकाता उन्हें सुनकर धन्य हो गया. मुझे यकीन है कि वह स्वर्ग में गा रहे होंगे. संगीतकार समुदाय और उनके संगीत प्रेमियों के लिए दिल दहला देने वाली क्षति.”

इसे भी पढ़ें-Sushant Singh Rajput Case: कोर्ट से Rhea Chakraborty को मिली राहत , विदेश जाने की मिल गई परमिशन