रिया चक्रवर्ती को ‘विषकन्या’ बताने पर भड़की सोना मोहपात्रा, सुशांत के फैंस पर निकाली अपनी भड़ास

109
SONA

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में देश की तीन बड़ी एजेंसियां जुटी है। इस मौत की सच्चाई सबके सामने लाने के लिए सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो तीने अपने-अपने स्तर पर कड़ी जांच कर रहे है और इन तीनों एजेंसी की रडार पर दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती है। इन दिनों रिया चक्रवर्ती से कड़ी पूछताछ चल रही है लेकिन दूसरी तरफ एक इंटरव्यू के दौरान रिया ने भी अपने आपको बेगुनाह बताया है और साथ ही वह अपने ऊपर हो रहे मीडिया ट्रायल पर भी काफी नाराज हुई है। जिसके बाद से बॉलीवुड और टीवी के कई सेलेब्स ने रिया का सपोर्ट किया है। इसी कड़ी में अब सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी रिया चक्रवर्ती का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है।

दरअसल सोना मोहपात्रा ने रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में सोना ने लिखा, ‘सुशांत की मौत किसी सदमे से कम नहीं है और न्याय मिलना ही चाहिए। कोई भी इस बात पर सवाल नहीं खड़े कर रहा है। लेकिन रिया की बिकिनी की फोटोज की इस्तेमाल करना और उसको विषकन्या बताना कहा तक सही है, बहुत कह लिया।’ हालांकि जैसे ही सिंगर ने ये ट्वीट किया। तो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। अब हर कोई सोना के इस ट्वीट पर अपनी राय दे रहा है। इस दौरान कई लोगों ने सिंगर सोना मोहपात्रा का समर्थन किया है लेकिन सुशांत के फैंस को सोना का ये ट्वीट पसंद नहीं आया। जिस वजह से फैंस ने सिंगर को जमकर खरी-खोटी भी सुना दी।

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस विद्या बालन, तापसी पन्नू समेत, टीवी क्वीन हिना खान समेत कई सेलेब्स ने रिया चक्रवर्ती का सुशांत केस में समर्थन किया है। इस दौरान हर कोई रिया चक्रवर्ती पर हुए मीडिया ट्रायल पर काफी नाराज दिखा। लेकिन रिया चक्रवर्ती का समर्थन करना इन सभी एक्ट्रेस को भारी पड़ा था। इन तमाम ग्लैमरस एक्ट्रेसेस को सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने जमकर ट्रोल किया।

ये भी पढे़ं:-रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करना विद्या बालन को पड़ा भारी, यूजर ने जमकर लगाई क्लास