बेटे वियान ने किया मां Shilpa Shetty को कॉपी, Video पर फिदा हुए फैन्स

0
106
shilpa viyan

बॉ़लीवुड (Bollywood) की दिग्गज अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भले ही आजकल फिल्मों में नहीं नजर आती हैं लेकिन रियलिटी शोज और सोशल मीडिया पर वह खूब नजर आती हैं। साथ ही शिल्पा योग को लेकर भी खूब एक्टिव रहती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं जिसे उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं। कई वीडियोज में तो वह अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ भी दिखाई देती हैं।

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें उनके बेटे वियान अपनी मां शिल्पा शेट्टी के डांस मूव्स को कापी करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।shilpa शिल्पा और वियान का यह डांस वीडियो (Dance Video) अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वियान अपनी मां को कॉपी करते दिख रहे हैं। वीडियो में जहां एक तरफ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कैमरे के सामने डांस कर रही है।वहीं वियान दूर से ही उनके डांस मूव्स को कॉपी कर रहे हैं।

वीडियो शेयर करते समय बताया गया है कि यह वीडियो अभी कुछ ही समय पुराना है। शिल्पा और वियान के इस वीडियो को अब तक सात लाख से अधिक बार देखा जा चुका है,। फैन्स वियान के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई फैन्स ने तो वियान की तारीफ में यह तक कह दिया है’जैसी मां वैसा बेटा।’shilpa (1) अब बात करें एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की तो वह जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल के साथ मीजान जाफरी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

ये साल 2003 में आई फिल्म ‘हंगामा’ का सीक्वेल है। इस फिल्म में भी परेश रावल अहम भूमिका में थे। इसके साथ ही शिल्पा भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ अपकमिंग फिल्म ‘निकम्मा’ में भी अहम रोल में नजर आएंगी। बता दें कि शिल्पा लंबे वक्त के बाद पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वह काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं हालांकि वो रियलिटी शो की बतौर जज हमेशा स्क्रीन कर नजर आती रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

इसे भी पढ़ें:-शिल्पा की डिमांड सुन छूटे राज कुंद्रा के पसीने, हुए बेहोश, देखें Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here