kareena

एक बार फिर से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) परिवार के साथ क्वांलिटी टाइम स्पेंट करने के लिए वेकेशन पर गई हैं. हाल ही में उन्हें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अपने दोनों बेटों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गयी थीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर करीन काफी एक्टिव रहती हैं. करीना ने हाल ही में कुछ तस्वीरों के माध्यम से अपने अच्छे पलों को शेयर किया था, जिसमें उनकी ग्लैमरस अंदाज दिखाई दे रहा है. करीना ने एक के बाद एक कई इंस्टा स्टोरीज शेयर की कर अलग अलग मूड को शेयर किया है.

सेल्फी मूड में दिखीं एक्ट्रेस

बीच के किनारे करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आराम के मूड में नजर आ रही हैं. लेकिन इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने ये नहीं बताया कि वह परिवार के साथ कहां चिल कर रही हैं. करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की हैं, जिसमें वह बीच के किनारे बैठी दिखाई दे रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा उन्होंने लिखा है,’स्वीट ड्रीम्स.’

अपनी इंस्टा स्टोरी पर करीना कपूर खान ने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. करीना ने अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में करीना ने लिखा, मेरा बेबी कहां है? उनके बैकग्राउंड में बेबी चेयर दिख रहा है, जो की खाली है. इस तस्वीर के माध्यम से वो ये पता चल रहा है कि ये ब्रेकफास्ट के दौरान की तस्वीर है. आंखों में ब्लैक गॉगल्स के साथ उनका अंदाज बहुत ही अलग लग रहा है.

पिछले माह भी गयी थी वेकेशन पर

बता दें कि इससे पहले अगस्त माह में करीना अपने पति और दोनों बेटों के साथ सैफ का 51वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव्स पहुंची थीं. वहां से उन्होंने कई सारी फोटो शेयर की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ करीना कपूर दिखाई देने वाली हैं. फिल्म में करीना आमिर खान के साथ रोमांस करती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि ये आमिर और करीना की साथ में दूसरी फिल्म है.

इसे भी पढ़ें-घूंघट काढ़ कर Sapna Choudhary ने लगाए ठुमके, जवान के साथ बूढ़ों का भी फिसला दिल