सोमी अली को आई गुस्सा, बोली- एक दिन तुम्हारा भी होगा पर्दाफाश

बुधवार को सोमी अली ने “बॉलीवुड के हार्वे विंस्टीन” को बेनकाब करने की धमकी दी। “बॉलीवुड के हार्वे विंस्टीन” के बारे में इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को भी टैग किया।

0
391
somy ali

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। उनकी कोई नई फिल्म नहीं आ रही है पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली ने एक धमकी दे डाली है। इंस्टाग्राम में एक फोटो पोस्ट कर सोमी अली ने बिना किसी का नाम लिए ही एक फोटो शेयर की है। बुधवार को सोमी अली ने “बॉलीवुड के हार्वे विंस्टीन” को बेनकाब करने की धमकी दी। “बॉलीवुड के हार्वे विंस्टीन” के बारे में इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को भी टैग किया।

सोमी अली ने किया पोस्ट

अपने इंस्टाग्राम में सोमी अली ने सलमान खान की फिल्म ‘मैनें प्यार किया‘ फिल्म के एक सीन का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और लिखा कि ” बॉलीवुड के हार्वे विंस्टीन, एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा।” ज्ञात हो कि हार्वे विंस्टीन, हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर हैं। पर हार्वी पर 80 से अधिक अभिनेत्रियों और महिलाओं ने रेप करने, मारपीट और धमकाने के आरोप लगाए थे।

जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर हुई है, उस तस्वीर के कैप्शन में सोमी अली केवल यहीं पर नहीं रुकी और लिखा कि तुमने जितनी भी महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया है, वह सब सामने आएंगी और सचसोमी अली बताएंगी। जैसे कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था।’ जिस तरह से सोमी अली ने यह पोस्ट कर के ये सारी बातें लिखी उससे ये सब सोमी ने किसके बारे में यह सब लिखा है?

ऐश की वजह से टूटा था रिश्ता

एक समय ऐसा भी आया था जब सोमी और सलमान खान रिलेशन में थे उस समय सलमान की नजदीकियां ऐश्वर्या के साथ काफी हद तक बढ़ गईं थी। क्योंकि उस वक्त सलमान फिल्म “हम दिल दे चुके सनम” में काम कर रहे थे। ऐश्वर्या ने कुछ समय बाद सलमान पर मारपीट करने और फोन पर धमकी देने का उनपर आरोप लगाया था। अपने एक इंटरव्यू में सोमी ने बताया था कि सलमान मेरे पहले पहले बॉयफ्रेंड थे पर ऐश्वर्या की वजह से उनका रिश्ता टूटा था।

सोमी अली अमेरिका के फ्लोरिडा में रहती थी। उन्होंने बताया था कि वो सिर्फ सलमान के लिए भारत आई थी और वो फिल्मों में भी काम की हुई हैं। जिसके बाद में वो सलमान संग रिलेशन में आईं पर रिश्ते के 8 साल बाद दोनों अलग हो गए। साल 1991 से 1997 के बीच सोमी अली ने 10 से भी ज्यादा फिल्मों और विज्ञापनों में काम किया था। इस समय वो विदेश में एक एनजीओ चला रही हैं।

इसे भी पढ़ें-एक समय में boAt लोगो की ही टी-शर्ट पहनते थे अमन गुप्ता, अब बताई इसके पीछे की वजह