मुंबई(Mumbai)। टीवी के कई सीरियल्स में काम कर चुकी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता(Megha gupta) अपने बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया(Social media) पर काफी सुर्खियों में रहती है। उन्हें अक्सर बोल्ड और हॉट लुक में देखा जाता है। मेघा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वो अपनी बोल्ड और स्टनिंग फोटो अक्सर इंटरनेट पर शेयर करती रहती है। औऱ लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती है।

मेघा ने टीवी के कई शो जैसे-‘काव्यांजलि’, ‘कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन’, ‘ममता’ और ‘सीआईडी’ ‘ये है आशिकी’, ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘ड्रीम गर्ल’, शोज में काम किया है। हालांकि इन सभी शोज में मेघा गुप्ता हमेशा संस्कारी बहू या सीधी-साधी लड़की का रोल प्ले करते नजर आई हैं, लेकिन रियल लाइफ में वह बेहद हॉट और बोल्ड लुक में नजर आती है।

वहीं कई बार अपने बोल्ड लुक की वजह से मेघा को ट्रोल भी होना पड़ता है। वहीं मेघा ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी कई फोटोज और वीडियो शेयर कर चुकी है जिससे वो चर्चा का विषय बनी थी। लोग उन तस्वीरों को देखकर हैरान रह गए थे। बता दें कि मेघा अपने कई बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट के कॉमेंट ऑप्शन को प्राइवेट कर रखा है, जिसमें उन्हें काफी बुरा भला कहा गया था।

हालही में मेघा ने अपने आइस बाथ का एक वीडियो इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर किया था जो काफी सुर्खियों में रहा। इस वीडियो में वह ब्लैक बिकिनी पहने हुए ड्रम में बैठ कर बाथ लेती नजर आ रही हैं। मेघा के इस वीडियो को अबतक 76 से ज्यादा लोग देख चुके है और लाइक कर चुके है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megha Gupta (@meghaguptaofficial)

उसके बाद मेघा ने रेड घाघरा और ब्लैक चोली में पहने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह अंधेरे कमरे में डांस करती हुई नजर आ रही थी। इस वीडियो में वह बेहद हॉट लग रही थी। उनकी इस वीडियो को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megha Gupta (@meghaguptaofficial)

इसके अलावा मेघा कई बार अपनी टॉपलेस फोटो शेयर कर लोगों को हैरान कर चुकी है। वहीं मेघा ने 13 मई को अपना 36वां जन्मदिन(Birthday) सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी बेहद हॉट फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वह पीले रंग के आउटफिट पहने हुई नजर आई थी। लेकिन एक्ट्रेस का ड्रेस कंधे से नीचे सरकता हुआ दिख रहा था, जिसमें बैक साइड दिखाते हुए मेघा ने खूब वाहवाही लूटी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megha Gupta (@meghaguptaofficial)

बात करें मेघा गुप्ता के काम की तो इन्हें आखिरी बार टीवी शो ‘आयुषमान भव:’ में ‘समीरा’ के घरेलू किरदार के रूप में देखा गया था। बता दें कि मेघा गुप्ता ने साल 2004 में टीवी शो ‘कुसुम’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस शो में मेघा फेक कुमुद कपूर के रोल में नजर आई थीं।

इसे भी पढ़ें-वाकई देखने लायक है UAE के रेगिस्तान का नजारा, गर्म रेत में यहां बर्फ से नहाते है लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here