सिगरेट और ड्रिंक्स में मिला कर मुझे किसी ने दिया ड्रग्स, Shraddha Kapoor के भाई ने किया दावा

0
137
Shraddha Kapoor's brother

ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर के भाई और एक्टर सिद्धांत कपूर के पॉजिटिव मिल जाने के आरोप में बेंगुलरु पुलिस ने एक रेव पार्टी से हिरासत में लिया था। वो इस पार्टी में वो बतौर DJ शामिल हुए थे। फिलहाल इस केस में उनको केवल 24 घंटे में ही जमानत मिली। पर पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बोला कि पार्टी में लोगों के पास काफी ड्रग्स था इस बात उनको जानकारी नहीं थी।

DJ प्ले करने आता हूं

पुलिस ने रेव पार्टी में ड्रग्स को लेकर सिद्धांत कपूर से पूछताछ की। जिसमें उन्होंने बोला कि मुझे किसी ने ड्रिंक्स और सिगरेट दी थी, इसमें ड्रग्स पहले से मौजूद था। ड्रिंक्स में ड्रग्स के पहले से ही मौजूद होने की जानकारी मुझे नहीं थी। मुझे हमेशा से ही पार्टियों में DJ प्ले करने के लिए बुलाया जाता है।

बेंगलुरु आते हैं सिद्धांत

डीसीपी ईस्ट डिवीजन बेंगलुरु सिटी भीमाशंकर ने इस पूरे मामले में कहा कि, ‘अपने बयान में सिद्धांत ने ये दावा किया है कि ड्रग्स उनके ड्रिंक्स में किसी ने मिला दिया था। इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी। इसके आगे उन्होंने कहा कि वो डीजे के रूप में पॉर्टियों में शामिल होने अक्सर बेंगलुरु आते हैं। जिस होटल से उन्हें अरेस्ट किया गया, वहां वो चौथी बार गए थे। हालांकि हमारे पास गेस्ट लिस्ट और संदिग्ध लोगों के नाम हैं जिनसे अभी आगे की पूछताछ होनी है।’

इस एंगल से भी होगी जांच

डीसीपी ने इस बारे में आगे कहा कि सिद्धांत के बेंगलुरु में बहुत से दोस्त हैं। इस केस में हमने सिद्धांत के अतिरिक्त माइंड फायर के बिजनेस मैनेजर अखिल सोनी, इड्रंस्टलिस्ट हरजोत सिंह के साथ दो अन्य आरोपियों के मोबाइल जब्त किए हैं और डाटा रिकवरी के लिए भेजे जा चुके हैं। हम इस केस को ड्रग्स तस्करी वाले एंगल से भी जांच कर रहे हैं। होटल के मालिक और रेव पार्टी के ऑर्गनाइजर्स को भी यहां नोटिस भेजा गया है। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के रेप्रजेंटेटिव को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

इसे भी पढ़ें-‘अग्निपथ स्कीम’ के खिलाफ जारी प्रदर्शन, फेंके जा रहे ट्रेनों में पत्थर, शुरु हुई आगजनी