JNU हिंसा पर ट्विंकल ने किया ट्वीट, तो ट्रोलर्स ने अक्षय को तलाक देने की कह दी बात

0
2557
twinkle_khanna_tweet_jnu_trolling

राजधानी दिल्ली में रविवार की शाम को जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में हुई हिंसा के बाद से ही कई बड़ी हस्तियों ने छात्रों को समर्थन दिया है। नेताओं से लेकर बॉलीवुड सितारे भी छात्राओं के समर्थन में उतरे हैं। फिर चाहे वह स्वरा भास्कर हो या ट्विंकल खन्ना। सभी ने इस हिंसा की निंदा की और उन छात्रों का साथ दिया जिनके साथ नकाब पहने गुंडों ने बेरहमी से मारपीट की। लेकिन, ट्विंकल खन्ना (twinkle khanna) को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल कर दिया। असल में ट्विंकल ने ट्वीट करते हुए भारत देश को छात्रों से ज्यादा गायों के लिए सुरक्षित बताया। साथ ही लिखा कि, आप हिंसा करके लोगों को दबा नहीं सकते। विरोध होगा और ज्यादा प्रदर्शन होगा लोग अपने लिए सड़कों पर उतरेंगे। इसी तरह के ट्वीट पर एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया गया और उनके पति अक्षय कुमार (akshay kumar) को घसीट लिया।

ट्विंकल को ट्रोल करते हुए अक्षय को घसीटा
यूजर ने ट्विंकल के पति और एक्टर अक्षय कुमार को घसीटते हुए टैग में लिखा, पति #ABVP के गुंडो का प्रचारक है जबकि पत्नी छात्रों की सुरक्षा के बारे में लिखती है। ये दो सिर वाले सांप असल में #TukdeTukdeGang हैं।

वहीं दूसरे यूजर ने तो ट्रोलिंग की हद ही पार कर दी और तलाक देने की बात कर दी। यूजर ने लिखा, पहले अपने पति अक्षय को तलाक दो फिर हमें ज्ञान देना।

वहीं दूसरे ने लिखा, अपने पति को समझाओ जो आतंकी छात्र संगठन का प्रचार कर रहा है।

आपको बता दें, जेएनयू में हुई हिंसा पर पूरे देश में गुस्सा उबल रहा है। लोग विरोध कर रहे हैं और सरकार को भी निशाना बना रहे हैं। पर सवाल सबके मन में यही कि, आखिर इस तरह की हिंसा कब तक होती रहेगी और छात्र चोटिल होते रहेंगे।

ये भी पढ़ेंः- JNU में छात्रों पर हुए हमले को लेकर भड़कीं ट्विंकल खन्ना, बोलीं- गायों को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा मिलती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here