सोशल मीडिया यूजर ने Samantha Ruth Prabhu के लिए लिखी ऐसी बात जिससे भड़क उठी Actress, कहा-अकेले ही मरोगी

Samantha Ruth Prabhu सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं। सामंथा रुथ प्रभु के लिए एक सोशल मीडिया यूजर्स ने एक ऐसे कमेंट कर दी जिसको लेकर सामंथा भड़क गई।

0
513
samantha

तेलुगु फिल्मों की अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)आप किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। Samantha Ruth Prabhu ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। Samantha Ruth Prabhu इस समय साउथ फिल्म की एक मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है।

Samantha Ruth Prabhu ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। Samantha Ruth Prabhu आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सामंथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं। सामंथा रुथ प्रभु के लिए एक सोशल मीडिया यूजर्स ने एक ऐसे कमेंट कर दी जिसको लेकर सामंथा भड़क गई।

इस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स पर भड़की समांथा

आपको बता दें कि वैसे तो समांथा अपनी एक्टिंग के लिए सुर्खियां बटोरटी रहती हैं। लेकिन समांथा पिछले कुछ दिनों पहले अपने पति नागा चैतन्य से तलाक लेने के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। तेलुगु फिल्मों की अभिनेत्री Samantha Ruth Prabhu और तेलुगू फिल्म के सुपरस्टार नागा चैतन्य नेSamantha Ruth Prabhu एक दूसरे के साथ 2017 में शादी की थी। जिसके बाद इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। समांथा रूठ प्रभु और नागा चैतन्य ने पिछले साल 2 अक्टूबर साल 2021 में अलग होने का फैसला ले लिया और तलाक ले लिया। समांथा रूठ प्रभु इस समय अकेली रहती हैं। सामंथा रुथ प्रभु नेSamantha Ruth Prabhu अपने घर में दो कुत्ते पाल रखे हैं। जिसके साथ सामंथा रुथ प्रभु आए दिन नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। समांथा रूठ प्रभु के एक पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने लिख दिया कि वह बिल्ली और कुत्तों के साथ अकेले मरने वाली हैं।

सामंथा ने दिया करारा जवाब

साउथ फिल्मों की अभिनेत्री समांथा रूथ प्रभु ने अपने पालतू कुत्तों के साथ एक सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट में सामंथा रुथ प्रभु अपने पालतू कुत्ते को प्यार कर रही हैं। इसके साथ सामंथा रुथSamantha Ruth Prabhu प्रभु ने यह भी लिखा है कि जल्दी उठना और प्यार करना। सामंथा रुथ प्रभु की यह पोस्ट सोशल मीडियाSamantha Ruth Prabhu पर तेजी से वायरल हुई थी।सामंथा रुथ प्रभु आए दिन अपने पालतू कुत्ते के साथ सोशल मीडिया पर पोस्टSamantha Ruth Prabhu साझा करती रहती हैं। इनके पोस्ट पर इनके फैंस बहुत ही लाइक और कमेंट भी करते हैं।

Read More-प्राइम शॉट की नई वेब सीरीज हुई रिलीज, सीन देख कर हो जाएंगे सब दीवाने