…तो क्या अब ब्रह्मास्‍त्र की शूटिंग खत्म करने के बाद बिग-बी फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे

0
218

अमिताभ बच्चन…भारतीय हिन्दी सिनेमा का वो नायाब चेहरा, जिन्होंने अपनी मेहनत से आज की तारीख में वो मुकाम हासिल किया है, जो एक तरफ जहां काबिल-ए-तारीफ है तो वहीं दूसरी तरफ आज के नवीन कलाकारों के लिए प्रेरणास्त्रोत है। बिग ने अपनी ढलती उम्र को अपने कला के बीच में कभी आड़े नहीं आने दिया। यहीं नहीं, उन्होंने पा, चीनी कम, बुढ़ा होगा तेरा बाप, जैसे हिट फिल्मों से अपने ढलती उम्र को नायाब चेहरा देने की जो सफल कोशिश की है, वो वाकई में काबिल-ए-तारीफ है। ये भी पढ़े :एक्ट्रेस ने साड़ी पहनकर किया खतरनाक स्टंट, हैरान अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

वहीं, अमिताभ बच्चन आजकल अपनी आने फिल्म ब्रह्मास्‍त्र की शूटिंग में मशगूल हैं। आजकल वे मनाली में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में तनिक व्यस्त हैं। इसी बीच, मनाली जाने के क्रम में अमिताभ फिल्मी दुनिया से उस वक्त रूखसत होने का मन बनाते हुए नजर आएं, जब उन्होंने मनाली जाने के क्रम में एक ब्लॉग लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी रिटायरमेंट का खुलकर जिक्र किया। उन्होंने लिखा कि अब मुझे रिटायरमेंट ले लेनी चाहिए।

उन्होंने अपने ब्लॉग में पहले मनाली के मौसम, यहां के लोगों के मिज़ाज, यहां के लोगों की आवाभगत की तारीफ की। इस दौरान कई मर्तबा बीच में उनकी कार को रोका गया। इस दौरान कई मर्तबा लोग उनसे मुखातिब होने के लिए पहुंचें। बिग बी ने लिखा कि यहां के लोगों की सच्चाई और सादगी के बराबर हम कभी नहीं पहुंच सकते हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग के अन्त में लिखा कि दिमाग कुछ और सोच रहा है और उंगली कुछ और सोच रही है। शायद यही एक संदेश है।

Read also :IFFI 2019 के आगाज पर सुपरस्टार रजनीकांत ने बिग-बी के छुए पैर, अमिताभ बोले- ये कर्ज कभी नहीं चुकाऊंगा

Read also :सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का लेटर हुआ वायरल, पिता अमिताभ बच्चन से कही ऐसी बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here