ऐश्वर्या राय से तुलना करने पर हमशक्ल स्नेहा उल्लाल का फूटा गुस्सा, बोल दी ‘PR रणनीति’

228

दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) का बॉलीवुड (Bollywood) में अपना सिक्का चलता है। सलमान खान ने कई लोगों को आम जिंदगी से सितारों की दुनिया में कदम रखने में मदद की है। सलमान खान ने खुद भी कई एक्टर्स को बॉलीवुड में चांस दिया है, जिनमें से एक हैं स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal)। स्नेहा ने बॉलीवुड में फिल्म लकी: नो टाइम फॉर लव से सलमान खान के साथ डेब्यू किया था। स्नेहा चर्चाओं में अपनी एक्टिंग को लेकर नहीं बल्कि फैशन ईवा ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के मिलते हुए चेहरे से आईं। स्नेहा की तुलना अक्सर ही ऐश्वर्या राय से की जाती है, जिस पर अब उनकी प्रतिक्रिया आई है।

यह भी पढ़े- डांसिंग क्वीन सपना चौधरी बनी मां, पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

स्नेहा उल्लाल ने एक इंटरव्यू में बताया कि ऐश्वर्या से तुलना करने पर उन्हें कैसा महसूस होता है। स्नेहा कहती हैं, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं अपने आप में खुश हूं। मुझे इस तरह की तुलना परेशान नहीं करती है। स्नेहा ने यहां तक कहा कि ऐश्वर्या की तरह दिखना उनकी पीआई रणनीति थी, इसलिए ये तुलना हुई, वरना मेरे लिए ये कोई बड़ी बात नहीं थी। sneha ullal बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू करते वक्त स्नेहा ने कहा था कि वह ऐश्वर्या राय की बहुत बड़ी फैन हैं। हालांकि, बावजूद इसके ऐश्वर्या के साथ स्नेहा के कंपेरिजन पर एक्ट्रेस खुश नहीं हैं।

स्नेहा का मानना है कि काम और इंडस्ट्री में मेरे मुकाम और अचीवमेंट की तारीफ होनी चाहिए। मैं अपनी अलग पहचान चाहती हूं। स्नेहा कहती हैं कि अगर वह ऐश्वर्या की तरह दिखती हैं तो वह क्या कर सकती हैं। वह अपना लुक्स भी नहीं बदल सकती हैं। sneha ullal ऐश्वर्या से पहली मुलाकात पर स्नेहा कहती हैं कि जब हम फंक्शन में मिले तो पहले तो हमने बात नहीं की लेकिन बाद में ऐश्वर्या ने गर्मजोशी के साथ मेरा स्वागत किया, जिसे स्नेहा ने काफी पसंद किया। बहरहाल, कुल मिलाकर स्नेहा को तुलना करने वाली बात कहीं न कहीं बहुत खटकती है।

बता दें कि, स्नेहा को लाना सलमान खान के लिए मकसद सिर्फ ऐश्वर्या की तरह दिखना था क्योंकि सलमान का उसी दौरान ऐश्वर्या से ब्रेकअप हुआ था और सलमान ऐश से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। ऐसे में उनकी बहन अर्पिता ने स्नेहा को खोजा और बॉलीवुड में लाई। स्नेहा ने कोई ज्यादा फिल्में नहीं की। sneha ullal लंबे अरसे से पर्दे से गायब स्नेहा ने वेबसीरीज से फिर से वापसी की है। स्नेहा उल्लाल एक्सपायरी डेट से डेब्यू करने जा रही हैं जो मैरिटल अफेयर पर आधारित है।

यह भी पढ़े- ‘छेड़ा न पिया’ गाने में खेसारी और काजल ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, सीन देख फैंस के भी उड़े होश