Wednesday, December 8, 2021

Sneha Ullal ने कराया ब्राइडल फोटोशूट, मचा बवाल, इस एक्ट्रेस की लग रही जेरॉक्स कॉपी

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal) की तुलना हमेशा से ऐश्वर्या राय बच्चन से की जाती है। वहीं अब एक बार उनके लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। साल 2005 में एक्टर सलमान खान के साथ ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ब्राइडल शूट की कुछ फोटोज साझा कीं। उनकी इस फोटोज पर लोगों ने उन्हें “ऐश्वर्या राय की जेरॉक्स कॉपी” कह दिया। फैंस के साथ साथ आशुतोष गोवारिकर ने उनके इस लुक की तुलना अपनी फिल्म में ‘जोधा अकबर’ में ऐश्वर्या राय के अवतार से कर दी है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:- Nick Jonas की बाइक का हुआ एक्सीडेंट, पत्नी Priyanka Chopra को ऐसे बताई थी बुरी खबर

जब सलमान खान ने स्नेहा उल्लाल को ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ के लिए कास्ट किया, उस समय भी लोगों ने कहा था कि वह ‘हम दिल दे चुके सनम’ की ऐश्वर्या राय के साथ उन्हें देख रहे थे। स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो खूबसूरत फोटोज साझा की हैं, उन्हें बहुत तारीफ़ मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal)

स्नेहा उल्लाल की फोटोज पर कमेंट में लिखा कि वह ऐश्वर्या राय की जुड़वा की तरह दिखती हैं, कुछ लोगों ने उन्हें “ईथरियल ब्यूटी लाइक नो अदर” तक कहा है। इसका अर्थ है उनके जैसा कोई और सुंदर नहीं है, जबकि कुछ लोग अपनी पुरानी यादों में चले गए और लिखा कि स्नेहा “हमेशा हमें एक यंग ऐश्वर्या राय की याद दिला देती हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal)

दबंग खान सलमान खान के साथ डेब्यू करने के बाद, स्नेहा ने ‘जाने भी दो यारों’ और ‘आर्यन’ जैसी फिल्मों से दर्शकों को जीतने की कोशिश की मगर इसमें वो असफल रही। इसके बाद तेलुगु फिल्मों पर ध्यान केंद्रित किया जिसमें उन्हें काफी सफलता मिली। तेलुगु में उन्होंने ‘नेनु मीकू तेलुसा’, ‘उल्लासम्गा उत्सवमगा’, ‘मराठा काजा’ और कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग दिखाई। उन्होंने पिछले साल जी5 वेब सीरीज ‘एक्सपायरी डेट’ के साथ एक बार फिर से वापसी की।

इसे भी पढ़ें:- Sunflower Trailer: सुनील ग्रोवर का फिर दिखेगा पुराना अंदाज, रिलीज़ हुआ सनफ्लॉवर का ट्रेलर

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article