smrati

एक्ट्रेस से नेता तक का सफर तय करने वाली स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी.अब इस शो के 21 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस शो में उनके बहू वाले किरदार को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया था. शो में स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने घरेलू बहू का रोल अदा किया था. उन्होंने साल 2000 से लेकर 2008 तक प्रसारित होने वाले इस शो में तुलसी विरानी की भूमिका निभायी थी.

शेयर किया बिहाइंड द सीन वीडियो

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने शो के बिहाइंड द सीन की एक झलक वीडियो के जरिए सबके साथ शेयर की है. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने छोटे पर्दे पर लौटने का वादा किया था, जिसको वो पूरा कर ना सकी और शो ने इसे देखने वाले सभी लोगों को कैसे प्रभावित किया , इसके बारे में भी बात की है.

कैप्शन में किया अफसोस

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “हमने एक वादा किया था ‘फिर मिलेंगे, एक वादा जिसे हम निभा नहीं पाए … 21 साल पहले एक जर्नी शुरू की जिसने कई लोगों की जिंदगी बदल दी – कुछ को खुशी दी, कुछ को नाराज किया लेकिन उन सभी को प्रभावित किया जिन्होंने देखा यह, जिसने इसके लिए काम किया. यादों के लिए शुक्रिया!”

ये रहा स्मृति का वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

सभी को-स्टार्स ने किए ऐसे कमेंट्स

स्मृति ईरानी के इस वीडियो पर मौनी रॉय ने लिखा, “मेरी खूबसूरत स्मृति दी.” हितेन तेजवानी ने लिखा, “सबसे अच्छा..यादों के लिए धन्यवाद.” इनके साथ साथ गौरी प्रधान, अनीता हसनंदानी और रीवा बब्बर ने भी दिल वाला इमोजी कमेंट किया.

केवल सह-कलाकार ही नहीं बल्कि फैंस ने भी भर भर के कमेंट्स किये हैं, एक फैन ने लिखा कि ‘आपके सीरियल के उन दिनों को सच में मिस कर रहा हूं. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा,”मेरे बचपन की यादें.” एक और फैन ने लिखा कि ,”मैडम मुझे आज भी याद है जब हम बच्चे थे तो मेरे पैरेंट्स ‘क्यूंकी सास बहू’ सीरियल के दीवाने थे; क्यूकी धारावाहिक हर घर की कहानी थी जिसे हम सभी किरदारों से जोड़ सकते थे.”

ये भी पढ़ें-तिहाड़ जेल में बैठकर पहलवान Sushil Kumar ने लिखी प्रशासन को चिट्ठी, की अजीबोगरीब डिमांड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here