नई दिल्ली(new delhi)। पूर्व टीवी एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी(BJP) की दिग्गज नेत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) एक जाना माना चेहरा है. पॉलीटिक्स में कदम रखने से पहले उन्होंने टीवी जगत में काफी नाम कमाया। उन्हें टीवी के कई सीरियल में बतौर एक्टर देखा गया. उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद भी किया. स्मृति ईरानी सोशल मीडिया(social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी एक कोलाज तस्वीर इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. लोग इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक कोलाज फोटो शेयर की है जिसमें वो लोगों को मास्क(Mask) पहनने का मैसेज देती नजर आ रही है. तस्वीर को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने कैप्शन में लिखा, ‘मंडे मंत्रा. इयर रिंग्स, नोज रिंग पहनो या ना पहनो, मास्क अवश्य पहनो. क्योंकि अब भी दो गज की दूरी मास्क है जरूरी.’ हालांकि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने इस पोस्ट में लोगों को मास्क पहनने का मैसेज दिया है लेकिन कई फैंस का ध्यान कहीं और गया. दरअसल, लोगों ने उनके वेटलॉस को नोटिस किया. फोटो में फैंस को उनका पहले से वजह कम नजर आया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

वहीं एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘वजन घटाने के बाद आपका नया अवतार.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या गजब का ट्रांसफॉर्मेशन है मैम. बहुत ही प्रेरणादायक.’ वहीं एक यूजर ने स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के टीवी शो को याद करते हुए लिखा, ‘बहुत ही प्यारा संदेश मैम. क्योंकि सास भी कभी बहू थी’.

बता दें कि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने साल 2000 में टीवी शो ‘आतिश’ (Aatish) और ‘हम हैं कल आज और कल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह डीडी मेट्रो के शो ‘कविता’ (Kavita) में भी नजर आई थीं. हालांकि बालाजी टेलीफिल्म्स के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) ने स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को घर-घर में मशहूर कर दिया था और इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.

इसे भी पढ़ेंसुपर डांसर में वापसी करने जा रहीं शिल्पा शेट्टी, इस स्टार के साथ लेंगी शो में एंट्री