भाभी Charu Asopa ने किया खुलासा, Sushmita Sen अपने भाई राजीव सेन किया अनफॉलो

सुष्मिता सेन की भाभी ने बताया कि सुष्मिता सेन अपने भाई को अनफॉलो कर दिया है। इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। यह खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हर जगह इसी की चर्चाएं हो रही हैं।

0
192
sushmita sen

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई। वही हाल ही में सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने खुलासा किया है कि सुष्मिता सेन अपने भाई राजीव सेन के साथ रिश्ता खत्म कर लिया है। सुष्मिता सेन की भाभी ने बताया कि सुष्मिता सेन अपने भाई को अनफॉलो कर दिया है। इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। यह खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हर जगह इसी की चर्चाएं हो रही हैं।

सुष्मिता सेन ने अपने भाई को किया अनफॉलो

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपने भाई को अनफॉलो कर दिया इसका खुलासा खुद उनकी भाभी चारू असोपा ने किया है। चारू आसोपा ने बताया कि राजीव को उन्होंने अनफॉलो कर दिया है लेकिन वह मुझे लगातार फॉलोCharu Asopa Sushmita Sen Rajeev Sen कर रही हैं। वही आपको बता दें चारू असोपा ने राजीव सेन संग रिश्ते को लेकर खुलासा किया था कि वह उनके साथ तलाक चाहती हैं। इसी दौरान उन्होंने अपनी ननद सुष्मिता सेन की जमकर तारीफ की थी।

चारु असोपा ने बताया था कि सुष्मिता दीदी ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है कि अकेले कैसे दोनों बेटियों को पाला जाता है यहां भी उन्हीं से मैंने सीखा है। वो मुझे विश्वास दिलाती है कि एक महिलाCharu Asopa Sushmita Sen Rajeev Sen जीवन में कुछ भी कर सकती है। इन दिनों सुष्मिता सेन चर्चा में बनी हुई है सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है।

ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में है सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन और आईपीएल के फाउंडर बिजनेसमैन ललित मोदी एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। ललित मोदी ने वेकेशन की रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ,”परिवार के साथ एक बेहतरीनCharu Asopa Sushmita Sen Rajeev Sen ग्लोबल टूर करने के बाद लंदन वापस आ गया हूं ।मेरी खूबसूरत पार्टनर सुष्मिता सेन जिंदगी के नए पड़ा को शुरू कर खुश हूं”। वही सुष्मिता सेन ने भी तस्वीरों को शेयर करते हुए खुलासा किया था ,कि वह ललित मोदी के साथ रिलेशनशिपCharu Asopa Sushmita Sen Rajeev Sen में हैं। इन खबरों पर सुष्मिता सेन के भाई राजेश सैनी रिएक्ट करते हुए लिखा था कि ,”मुझे बहन की डेटिंग की खबरों कोCharu Asopa Sushmita Sen Rajeev Sen जानकर शाॅक लगा है। मुझे इस बारे में सच में कुछ भी नहीं पता था ।मैं अपनी बहन से जरूर बात करूंगा ।इसके बाद ही मैं कुछ कर पाऊंगा”।

Read More-Shahnaz Gill अवॉर्ड फंक्शन में पहनकर पहुंची खूबसूरत ड्रेस , दिए कई सारे पोज, देखें तस्वीरें…