Friday, December 3, 2021

मीनाक्षी शेषाद्रि की वजह से सिंगर कुमार सानू का हुआ था तलाक, जानें क्यों विदेश में शिफ्ट हो गई थीं एक्ट्रेस

Must read

- Advertisement -

80-90 के दशक में बॉलीवुड पर अपनी अदायगी का जादू बिखेर चुकी एक्ट्रेस, मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) को आज भी लोग भुला नहीं पाए हैं. एक दौर था जब मीनाक्षी बिग बी जैसे बड़े और मशहूर स्टार्स के साथ हिट फिल्में दिया करती थीं. सनी देओल से लेकर गोविंदा, अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े अभिनेता के साथ वो काम कर चुकी हैं. उस दौर में मीनाक्षी टॉप एक्ट्रेेस की लिस्ट में शामिल थीं. उनकी एक्टिंग के दीवाने लाखों लोग थे. लेकिन अचानक से ही मीनाक्षी इंडस्ट्री से दूर हो गई. फिल्मों के दौर में मीनाक्षी का नाम मशहूर सिंगर कुमार सानू (Singer Kumar sanu) के साथ जुड़ा. ये चर्चा चारो तरफ फैल गई थी कि, दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें:- पति ने बर्बाद कर दी थी करिश्मा कपूर की जिंदगी, हनीमून पर दोस्तों के साथ सोने के लिए किया था मजबूर

कहते हैं कि दोनों एक-दूसरे से पहली बार महेश भट्ट की फिल्म जुर्म के सेट पर मिले थे. इस फिल्म का फेमस गाना ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ कुमार सानू ने ही गाया था. कहते हैं कि तकरीबन 3 साल तक कुमार सानू और मीनाक्षी ने अपने रिलेशन की खबरों से लोगों को अनजान रखा था. लेकिन दिक्कत ये थी कि अफेयर के समय कुमार सानू पहले से ही शादीशुदा थे.  meenakshi seshadriऐसे में सिंगर की पत्नी को आखिर में अपने पति और मीनाक्षी के अफेयर के बारे में जानकारी लग ही गई. कुमार सानू की पत्नी रीता भट्टाचार्य को जब इस अफेयर के बारे में पता चला तो, बात तलाक तक पहुंच गई थी. मीनाक्षी के साथ रिलेशन की खबर पर तब मुहर लग गई जब कुमार सानू की सेक्रेटरी का एक इंटरव्यू सामने आया था.

पत्नी से हो गया था तलाक
दरअसल एक बार इंटरव्यू में सिंगर कुमार सानू की सेक्रेटरी ने ये खुलासा किया था कि, ‘उनकी एक-दो नहीं बल्कि कई गर्लफ्रेंड हैं. फिलहाल इस समय वो फेमस एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री को डेट कर रहे हैं.’ साल 1994 की बात है जब कुमार सानू का अपनी पत्नी से तलाक हो गया. इस तलाक के बाद मीनाक्षी और कुमार सानू के अफेयर की खबरें भी अचानक से चर्चाओं से गायब हो गई. meenakshi seshadri इसके कुछ वक्त बाद ऐसी खबर सामने आई कि एक्ट्रेस मीनाक्षी ने फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए गुड बाय बोल दिया है. साल 1997 में अचानक से ये जानकारी हाथ लगी कि उन्होंने एक इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी रचा ली है. साथ ही इंडिया छोड़कर वो विदेश शिफ्ट हो गईं. हालांकि कुमार सानू और मीनाक्षी ने अपने अफेयर को लेकर कभी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया.

ये भी पढ़ें:- कुमार सानू से माधुरी दीक्षित तक, बेस्ट कपल होते हुए भी ये सितारें पल भर में हो गए जुदा

- Advertisement -

More articles

Latest article