केके के नाम के बारे में नहीं जानता था ये सिंगर, पोस्ट करने के बाद लोगों ने सुनाई खरी खोटी

केके के लाइव कॉन्सर्ट से पहले बंगाल के गायक रुपांकर बागटनी ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था, इसमें उन्होंने केके को लेकर विवादित बातें पोस्ट की थी.

0
256
KK

बीते दिन मशहूर सिंगर केके का कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान निधन हो गया. केके ने 53 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. केके के निधन के बाद सभी फैंस काफी निराश हैं. इस शानदार सिंगर ने साल 1999 में म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा था. अपने 23 साल के गायन करियर में केके ने बॉलीवुड को कई धमाकेदार गाने दिए है. युवाओं के बीच केके की लोकप्रियता बहुत थी. लेकिन बंगाल के गायक रुपांकर बागचनी बहुत ज्यादा ही अलग अंदाज रखते हैं.

बीते दिन हुआ निधन

कोलकाता के एक कॉलेज में लाइव कॉन्सर्ट के बाद केके का निधन हुआ. केके के लाइव कॉन्सर्ट से पहले बंगाल के गायक रुपांकर बागटनी ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था, इसमें उन्होंने केके को लेकर विवादित बातें पोस्ट की थी. रुपांकर बागची ने कहा कि, ‘उनके गाने सुनने के बाद, मुझे लगा कि हम सब उनसे ज्यादा बेहतर गाते हैं.इतना हाइप क्यों है. हर तरफ केके…केके…केके…कौन हैं केके? हम सब किसी भी के से ज्यादा बेहतर हैं.’

बाद में दी सफाई

रुपांकर बागची बंगाली रियल्टी शो स्मार्ट जोड़ा का भाग हैं. केके पर दिए बयान के बाद वो निशाने पर आ गए. घिरने के बाद उन्होंने अपने बयान पर सफाई भी दी. रुपांकर बागची ने कहा कि मैं भुवनेश्वर में था, जब मेरी फ्लाइट लैंड की तब मुझे उनके निधन के बारे में मालूम पड़ा. ये बहुत शॉकिंग खबर. उन्होंने ये भी कहा कि फेसबुक पर केके को लेकर मैंने जो कमेंट किया था उसे गलत समझा गया.

इसे भी पढ़ें-मशहूर सिंगर केके का हुआ निधन, सिर पर दिखी चोट, पुलिस ने दर्ज किया केस