Sidharth Malhotra

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) की लोग खूब तारीफ़ कर हैं। यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की ये बायोपिक पर बनी है और यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी। जिसके बाद यह फिल्म सुपरहिट हो गई है। इस फिल्म में सिद्धार्थ ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया है। इस फिल्म की पब्लिक और क्रिटिक्स जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

सिद्धार्थ ने शेयर की कैप्टन बत्रा की ये चीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने फिल्म की रिलीज के बाद नई दिल्ली में स्थित वॉर मेरोरियल पहुंचे और जवानों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने इसके बाद सोशल मीडिया पर वो लेटर भी साझा किया जो कि विक्रम बत्रा (Vikram Batra) ने उस समय लिखा था जब वह करगिल वॉर के वक्त युद्धस्थल पर मौजूद थे।

Sidharth Malhotra ने शेयर की शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा से जुड़ी ये यादगार, देखकर भर आएंगी आंखेंमौत से पहले लिखा था ये लेटर

इस पत्र पर 23 जून 1999 की तारीख लिखी हुई है। ये ठीक 15 दिन पहले की तारीख है जब कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) ने देश की रक्षा के लिए अपनी जान न्योछावर कर दी थी। अपने पत्र में विक्रम बत्रा (Vikram Batra) ने लिखा, ‘मैं ये लेटर आपको पॉइंट 5140 से लिख रहा हूं जिसके बारे में आप लोग रोजाना खबरों में सुन रहे होंगे। हां, आपको ये जानकर बहुत खुशी होगी कि हमने इस पर कब्जा कर लिया है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

जब विक्रम को मिली थी ये रैंक

पत्र में कैप्टन बत्रा (Vikram Batra) ने लिखा, ‘लेफ्टिनेंट जामवाल और मैंने इस पर हमला किया था और पाकिस्तानियों को ढेर करके इसे अपने कब्जे में कर लिया। हमारी पूरी बटालियन हमारी परफॉर्मेंस से बेहद अधिक खुश है और हमारा नाम महावीर चक्र के लिए भेज दिया गया है। इसी के साथ मुझे कैप्टन की रैंक भी मिल गई है।’ इस पत्र को पढ़कर ऐसा लगता है कि इस दिन विक्रम बेहद खुश थे।

इसे भी पढ़ें:- शो में Shilpa Shetty की वापसी को लेकर अनुराग बसु ने किया खुलासा, कही ये बात