अलग हो गए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, सामने आई बड़ी वजह

अब ये खबर है कि सिद्धार्थ और कियारा ने एक दूसरे के साथ रहने से मना कर दिया है खबरों के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा की राहें अलग हो चुकी है।

0
348
sidharth malhotra, Kiara Advani , सिद्धार्थ मल्होत्रा ,कियारा आडवाणी

फैंस को एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को एक साथ देखना बहुत पसंद हैं। शेरशांह फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी प्यार दिया था, लेकिन ऑफ स्क्रीन में इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। बीते काफी समय से ऐसी खबरें थी कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्दी शादी करने वाले हैं, लेकिन अब ऐसी खबरें आई हैं जिसे सुनकर आपका दिल टूट जाएगा और अब ये खबर है कि सिद्धार्थ और कियारा ने एक दूसरे के साथ रहने से मना कर दिया है खबरों के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा की राहें अलग हो चुकी है।

नही दिखते हैं अब साथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

यह कपल एक दूसरे के अब मिलजुल नहीं रहे हैं, हालांकि इसके पीछे की वजह क्या है यह तो नहीं पता लेकिन इनके ब्रेकअप के लोगों को बड़ा झटका जरूर लगने वाला है। खबरों के अनुसार यही उम्मीद लगाए सब लोग बैठे थे कि बाकी सेलेब्स के जैसे ही यह दोनों शादी कर लेंगे, लेकिन अब यह कहना गलत नहीं होगा कि मंजूर जो भाग्य में होता है होता वही है।

ज्ञात हो कि दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आ रही थी। लेकिन कियारा और सिड ने कभी भी ऑफिशियल तौर पर इस बारे में किसी भी बात की पुष्टि नहीं की। पहले अक्सर दोनों को डिनर डेट, वेकेशन में एक साथ देखा जाता था। बात करें अगर वर्कफ्रंट की तो बहुत जल्द कियारा भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देने वाली है। यह फिल्म 20 मई को आने वाली है

Read More-HBD Manoj Bajpayee : जीवन में आत्यहत्या करने तक का सोच लिए थे मनोज बाजपेयी, कुछ इस तरह बदला इरादा न