सिद्धार्थ से रणबीर तक.. इन 8 हस्तियों के साथ रिलेशन में रहीं दीपिका, Kiss करने पर इस शख्स से हुआ था ब्रेकअप

60

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शादी से पहले अपने लव अफेयर्स को लेकर खूब चर्चाओं में रही. कहते हैं कि एक्ट्रेस 8 लोगों के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं, इनमें से ज्यादा लंबे वक्त तक एक्ट्रेस का अफेयर रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) के साथ रहा. लेकिन रणबीर के साथ ब्रेकअप होने के बाद दीपिका डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. इसके बाद उनकी लाइफ में एक्टर रणवीर सिंह की एंट्री हुई, दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी रचा ली. आपको बता दें कि अपनी अफेयर की खबरों पर एक बार बात करते हुए एक्ट्रेस ने खुद कहा था कि, जब वो 13 साल की थीं, तभी से ही उनके अफेयर शुरू हो गए थे.

ये भी पढ़ें:- इस अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच पर उगली सच्चाई, दीपिका, अनुष्का और प्रियंका का भी किया जिक्र

हालांकि इन अफेयर्स की लिस्ट में दीपिका का नाम सिद्धार्थ माल्या के साथ काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा. दरअसल दीपिका किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल थीं. वही वो दौर था जब दीपिका और विजय माल्या (Vijay Mallya) के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) के बीच करीबियां बढ़ी. अक्सर दीपिका किंगफिशर की पार्टियों में स्पॉट होने लगीं. इसके साथ ही वो सिद्धार्थ, दीपिका के हर फैशन शो में नजर आने लगे. ये रिलेशन की कहानी दो साल तक चली. दोनों को कई मौकों पर एक साथ कैमरे में कैद किया गया. यहां तक कि दीपिका सिद्धार्थ माल्या की प्राइवेट पार्टी से लेकर उनके सोशल इवेंट्स में भी दिखाई देने लगी थीं. लेकिन अचानक सुर्खियों में ये खबर आई कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. इसके पीछे की वजह सिद्धार्थ की छिछोरी हरकतें बताई गई. जिसके कारण दीपिका ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप कर लिया.

कहा जाता है कि साल 2011 की बात है जब आईपीएल में दोनों साथ में थे. इसी दौरान फैंस से खचाखच भरे स्टेडियम में सिद्धार्थ ने दीपिका को सरेआम किया किया था. जिस पर जमकर बवाल भी हुआ था. यही वो वजह थी कि दीपिका सिद्धार्थ से काफी ज्यादा नाराज हो गई थीं. इतना ही नहीं कहते तो ये भी हैं कि एक और बार दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ था जो दोनों के ब्रेकअप का कारण थी. Siddharth Mallya kissed deepikaदरअसल सिद्धार्थ और दीपिका बंगलुरू के ताज होटल में गए थे. लेकिन वहां पर सिद्धार्थ ने दीपिका को होटल से संबंधित सारा बिल भरने के लिए कह दिया था जिसके बाद गुस्से में आकर एक्ट्रेस ने अपना पूरा डाइट कोक सिद्धार्थ के बियर में डाल दिया था और वहां से तुरंत चली गई थीं.

इस बारे में बात करते हुए दीपिका ने खुद कहा था कि, ऐसी कई जगहों पर सिद्धार्थ ने पैसों की बात को लेकर अजीब हरकतें की थी, जिसके कारण उन्हें लोगों के सामने शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. यही वजह थी कि उन्होंने सिद्धार्थ से अलग होने का फैसला किया. जबकि ब्रेकअप की खबरों पर बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा था कि, ”दीपिका क्रेजी महिला है. उन्होंने कहा कि मैंने दीपिका से कहा था कि, एक बार मेरे पिता सारे कर्ज चुका दें और सरकार उन्हें छोड़ दे तो मैं उनके सारे पैसे चुका दूंगा, लेकिन वो मानी ही नहीं.”

इन लोगों के साथ भी रिलेशन में दीपिका
हालांकि बात करें दीपिका रिलेशन की तो सबसे पहले उनका दिल निहार पांड्या पर आया. दोनों एक-दूसरे से एक्टिंग स्कूल में मिले थे. यहीं से दोनो की दोस्ती और अफेयर शुरू हुआ. खबरों की माने तो उस समय दीपिका निहार के साथ लिव इन में रह रही थीं, लेकिन तीन साल के लंबे अफेयर के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे से ब्रेक-अप कर लिया.

निहार पांड्या से ब्रेकअप होने के बाद एक्ट्रेस का अफेयर एक्टर उपेन पटेल से चला लेकिन अफसोस कि इस प्यार में भी दीपिका को कोई सफलता नहीं मिली और दोनों अलग हो गए. deepika padukone yurajइस ब्रेकअप के बाद दीपिका और क्रिकेटर युवराज सिंह के प्यार की खबरें खूब सुर्खियों में रही. दोनों के रिलेशन की खबरें आम बात हो गई थीं. कई जगहों पर दोनों को एक साथ घूमते देखा गया था. हालांकि ये रिलेशन भी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और दोनों अलग हो गए.

आपको बता दें कि युवराज से पहले दीपिका और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी काफी सुर्खियों में था. deepika padukone dhoniकहा जाता है कि इसी बीच दीपिका और युवराज की मुलाकात हुई और दीपिका धोनी से दूर होती गईं. यहां तक कि अंत में उन्होंने धोनी से रिश्ता तोड़ दिया था.

इतना ही नहीं दीपिका का नाम कश्मीरी हैंडसम हंक और बॉलीवुड एक्टर मुजामिल इब्राहिम से भी जुड़ा. लेकिन ये रिलेशन भी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया. इसके बाद दीपिका की जिंदगी में बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय और एक्टर रणबीर कपूर की एंट्री हुई. दोनों ने फिल्म ‘बचना ए हसीनो’ की शूटिंग के समय डेट करना शुरू कर दिया था. लेकिन इस रिलेशनशिप में दीपिका बहुत ज्यादा सीरियस हो चुकी थीं.deepika padukone ranbir kapoor वो रणबीर के प्यार में इस कदर पागल थीं कि उन्होंने अपनी गर्दन पर RK का टैटू भी बनवाया था. लेकिन लंबे समय तक रिलेशन चलने के बाद भी ये रिश्ता टूट गया. इसका कारण कैटरीना कैफ को बताया गया. कहा जाता है कि दीपिका को इस बारे में जानकारी लग गई थी कि वो कैटरीना को लेकर उन्हें चीट कर रहे हैं यही वजह थी कि दीपिका ने रणबीर से ब्रेकअप कर लिया था.

रणबीर से रिलेशन टूटने के बाद दीपिका एकदम अकेली सी पड़ गई थीं. यहां तक कि धीरे-धीरे वो डिप्रेशन में जाने लगी थीं. इसके बाद उनकी जिंदगी में एक्टर रणवीर सिंह ने एंट्री मारी. deepika padukone ranveer singhलेकिन इस बार दीपिका के प्यार में रणवीर पागल थे, और आज भी पागल हैं. दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और पांच सालों के बाद दोनों ने आखिर में शादी कर ली.

ये भी पढ़ें:- कैटरीना को डेट कर रहे हैं विक्की कौशल? एक्ट्रेस से मिलने पहुंचे उनके घर, देखें तस्वीर