Categories
मनोरंजन

सलमान खान की फिल्म ‘राधें’ में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला, जानें खबर की पूरी सच्चाई

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। शो जितने के बाद जहां एक तरफ सिद्धार्थ कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए। तो वही अब सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ (Radhe: Your Most Wanted Hero) में नजर आ सकते है। रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही सलमान खान के साथ इस फिल्म में काम भी शुरू कर सकते है लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हुई। तो ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ से जुड़े सूत्रों का इस पर बयान भी सामने आ गया। इन सूत्रों ने सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी इन तमाम खबरों को फेक बताया है।

बताया गया है कि सलमान खान (salman khan) की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ की शूटिंग 4 से 5 दिन में खत्म हो जाएगी। जिससे साफ है कि सिद्धार्थ शुक्ला इस फिल्म में सलमान खान के साथ नजर नहीं आएंगे। वही दूसरी तरफ बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म शूटिंग खत्म होने वाली है। 4-5 दिन में फिल्म की शूटिंग पूरी तरह खत्म हो जाएगी। तो हम सिद्धार्थ शुक्ला को इस फिल्म में आने के लिए कैसे कह सकते है। इसलिए इस तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। हालांकि सोशल मीडिया पर जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला की ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ फिल्म में एंट्री की खबर सामने आई थी। तो उनके फैन्स की एक्साइटमेंट भी साफ देखने को मिली थी। लेकिन अब सिद्धार्थ के फैन्स थोड़ा मायूस जरूर है।

वही फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ की बात करें, तो इस फिल्म में सलमान खान का धमाकेदार अंदाज फैन्स को देखने क मिलेगा। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। जिसमें सलमान खान के अलावा रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस दिशा पटानी की भी अहम भूमिका है। ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के फेरबदल से बिगड़ गया बिग बॉस का ये बड़ा गेम, सलमान खान ने उठाए सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *